पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुलाकात का समय हुआ निर्धारित:एमजीएम में सुबह 7-8 व शाम 5-7 बजे ही मुलाकात का समय, वार्ड के बाहर होमगार्ड के जवान तैनात किए गए

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमजीएम अस्पताल में मरीजों से मुलाकात का समय निर्धारित कर दिया गया है। सुबह में 7 से 8 बजे और शाम में 5 से 7 बजे तक एक परिजन अपने मरीज से मिल सकेंगे। बुधवार से एमजीएम अस्पताल में मुलाकात के समय को लागू कर सभी वार्डों में इससे संबंधित साइन बोर्ड भी लगा दिया गया है। साथ ही वार्ड के बाहर होमगार्ड जवान की भी तैनाती की गई है, ताकि अनावश्यक लोग वार्ड में प्रवेश नहीं कर पाए। हर वार्ड का मुख्य दरवाजा भी बंद रखा गया है।

पिछले दिनों डीसी ने अस्पताल का निरीक्षण कर मरीज से परिजनों के मिलने का समय निर्धारित करने को कहा था, ताकि वार्ड में भीड़ कम हो सके। इसके बाद अस्पताल प्रशासक एडीएम नंदकिशोर लाल और अधीक्षक डॉ रविंद्र कुमार ने इसे सख्ती से लागू किया। अस्पताल के आर्थो, गायनी, शिशु, सर्जरी, नेत्र, ईएनटी, बर्न, इमरजेंसी समेत अन्य 15 विभागों के वार्डों में यह व्यवस्था लागू की गई है। हर दिन एडीएम, अधीक्षक और उपाधीक्षक इसकी जांच भी करेंगे। आने वाले समय में मरीज के परिजनों को अस्पताल की ओर से पास भी जारी किया जाएगा, जिसके आधार पर वे मिल सकेंगे।

खबरें और भी हैं...