पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क दुर्घटना:सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, वृद्ध की मौत

दारू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक के नीचे आई कार को देखते लोग। - Money Bhaskar
ट्रक के नीचे आई कार को देखते लोग।

हजारीबाग जिला अंतर्गत टाटीझरिया थाना से महज आधा किमी पूर्व एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। शनिवार की सुबह हुए इस दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई है,जबकि दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हुए हैं। घटना सुबह 5:30 बजे की है। जानकारी के मुताबिक चतरा निवासी 65 वर्षीय प्रयाग पांडे पिता धनुषधारी पांडे अपनी कार संख्या जेएच 01 सीएल 6485 से टाटीझरिया के रास्ते बोकारो के साड़म जा रहे थे।

इसी दौरान टाटीझरिया गुलाब लाइन होटल के समीप पहले से सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक के अंदर घुस गई। दुर्घटना में सेवानिवृत्त शिक्षक प्रयाग पांडे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में एक की पहचान चालक दिलीप पांडे के रूप में हुई। इसके अलावा दो महिला समेत एक और व्यक्ति को चोट आई है। चार लोगों को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

करंट लगने से मजदूरी करने गए बरगड्डा के युवक की पेलावल में मौत, मातम

पेलावल ओपी थाना क्षेत्र के आजाद नगर क्षेत्र में करंट लगने से कटकमसांडी थाना क्षेत्र के बरगड्डा निवासी मनोज राम पिता स्वर्गीय दर्शन राम की मौत हो गई। परिजनों व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मनोज राम मजदूरी करने पेलावल थाना क्षेत्र के आजादनगर गया था। वह रुकैया खातून के घर निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहा । काम करने के दौरान 11 हजार के जर्जर तार में चिपक गया। लोगों के लाठी के सहारे तार से अलग किया और शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पैदल जा रहे व्यक्ति की मौत

रांची पटना रोड पर बजार समिति विनोबा भावे यूनिवर्सिटी के पास एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह घटना शनिवार को अपराहन एक बजे घटी। कोर्रा थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी ने बताया कि शव को पंचनामा के बाद पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

पोस्टमार्टम के बाद शव को सुरक्षित तरीके से मॉर्चरी में रखा गया है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि अनुसंधान के क्रम में लोगों ने बताया कि मृतक पैदल जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...