पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक आयोजित:सेल ने की वादा खिलाफी, अब टिपरों के परिचालन पर लगेगी रोक : ग्रामीण

मनोहरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को बेरोजगार संघर्ष समिति के बैनर तले मीनाबाजार, कोलबोंगा, गिंदुंग, समेत विभिन्न गांवों के ग्रामीणों की एक बैठक राजा सुरीन की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में कहा गया कि एक माह से ज्यादा समय से पहले सेल चिरिया प्रबंधक, प्रशासनिक अधिकारियों तथा ग्रामीणों की एक बैठक हुई थी। जिसमें ग्रामीणों की मांग पर सेल प्रबंधन ने उसे पूरा करने के लिए एक महीने का समय मांगा था और कहा था कि एक माह में उनकी कई समस्याओं का निपटारा कर दिया जाएगा।

अब एक माह से ज्यादा का समय बीत चुका है। इसके बावजूद सेल प्रबंधन की ओर से कोई पहल नहीं की गई है। बैठक में निर्णय लिया गया कि उनकी मांगों के बावत एक बार फिर सेल प्रबंधन को आवेदन के जरिए सात दिनों का समय दिया जाएगा। सात दिनों के बीतने के बाद भी अगर सेल प्रबंधन कोई कदम नहीं उठाता है तो सात दिनों के बाद मीनाबाजार, गिन्दुंग, कोलबोंगा प्रधानमंत्री सड़क पर टिपरों के परिचालन पर रोक लगा दिया जाएगा।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि इस बावत एक प्रतिनिधिमंडल अगले 7 सितंबर को बीडीओ तथा 9 को सेल प्रबंधन को पत्र सौंपेगा। बैठक में रायसिंह हेंब्रम, राकेश हेंब्रम, दुर्योधन लोहार, सुनील हांसदा, वैद्यनाथ तिर्की, धीरज सोय, लखीराम मुंडारी, मनोज मुंडारी, राजकुमार तिर्की, जेना बडिंग, अमित सुलंकी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...