पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यौन शोषण का मामला:बागबेड़ा थाना के एसआई पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादीशुदा महिला को उसके पति से तलाक के बाद शादी करने का झांसा देकर बागबेड़ा थाना में पदस्थापित एसआई क्षितिज कुमार सोनी ने यौन शोषण किया। - Money Bhaskar
शादीशुदा महिला को उसके पति से तलाक के बाद शादी करने का झांसा देकर बागबेड़ा थाना में पदस्थापित एसआई क्षितिज कुमार सोनी ने यौन शोषण किया।

सिदगोड़ा की शादीशुदा महिला को उसके पति से तलाक के बाद शादी करने का झांसा देकर बागबेड़ा थाना में पदस्थापित एसआई क्षितिज कुमार सोनी ने यौन शोषण किया। मंगलवार की शाम को महिला ने इसकी जानकारी साकची महिला थाना पहुंचकर की। महिला ने बताया कि उसकी शादी 2009 में बारीडीह में रहने वाले से हुई थी। उनके पति एक बार में काम करते हैं। उनका 10 साल का बेटा है जो पति के साथ रहता है। मई 2021 में सिदगोड़ा थाना में पति की शिकायत करने गई थी। वहां मौजूद एसआइ क्षितिज ने पति को छोड़ देने की बात कहते हुए उसे अपने घर में खाना बनाने की काम करने की सलाह दी।

घर पर खाना बनाने का काम करने लगी। तभी उसने पति को छोड़ देने के बाद उससे शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। तीन माह तक उससे संबंध बनाया। दोनों के बीच संबंध की जानकारी उसके पति ने तत्कालीन एसएसपी डॉ. एम तमिलवाणन से की थी, जिसके बाद क्षितिज को लाइन हाजिर कर दिया। क्षितिज की दोबार पोस्टिंग बागबेड़ा थाना में हुई। एसआइ ने मैसेज किया कि वह दिसंबर में शादी करने वाला है।

सारे आरोप गलत, महिला ब्लैकमेल कर रही है

इधर, दारोगा क्षितिज कुमार सोनी ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। महिला पति की शिकायत लेकर थाना पहुंची थी। महिला को अपना घर चलाना था और उनको एक कूक की जरूरत थी। जिसके कारण महिला को घर पर नौकरी दे दी। महिला को मदद करने की वजह से उनके पति ने शिकयात की थी। इसके बाद वह चली गई। अब उन्हें बदनाम करने की धमकी दे रही है।

खबरें और भी हैं...