पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रंगदारी का मामला:टाटा स्टील के एमएससी पार्किंग में रंगदारी के लिए फायरिंग, थाना ले जाने के दौरान भाग निकले आरोपी

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के एमएससी पार्किंग में टाटा स्टील के ट्रांसपोर्टर गाढाबासा निवासी सुनील कुमार गौड द्वारा रंगदारी नहीं देने पर उनके भतीजे पर दो युवकों ने गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन मिस फायर हो गई। मौके से भागने के क्रम में लोगों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। हालांकि थाना ले जाने के दौरान दोनों बदमाश हाथ छुड़ाकर भाग गए। घटना 19 सितंबर की शाम करीब 5.15 बजे की है। इस संबंध में बर्मामाइंस थाने में सुनील कुमार के बयान पर महेश राव और शुभम के खिलाफ रंगदारी मांगने, मिस फायर और मारपीट करने की शिकायत दर्ज की गई है। एसआई बिकास कुमार मामले की छानबीन कर रहे हैं।

पुलिस पार्किंग में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर सच्चाई पता लगाने का प्रयास कर रही है। सुनील कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है- वे टाटा स्टील के स्क्रैप की लोडिंग-अनलोडिंग और गाड़ियों को बाहर भेजवाने का काम करते हैं। हाल में जेल से छूटे महेश और शुभम उन्हें फोनकर प्रति गाड़ी ₹100 रुपए रंगदारी मांगी जा रही थी। 19 सितंबर की शाम दोनों अपराधी एमएससी पार्किंग स्टैंड पहुंचे। वहां रंगदारी का विरोध करने पर गालीगलौज व मारपीट की गई।

उनके भतीजे रिंकू प्रसाद से मारपीट की। एक बदमाश ने कट्टा निकालकर भतीजा पर फायरिंग की, लेकिन मिस फायर हो गई। भतीजा दोनों को पकड़कर थाना ले जा रहे थे कि बीच रास्ते से दोनों हाथ छुड़ा कर भाग गए। सुनील के मुताबिक दोनों बदमाशों के खिलाफ गोलमुरी थाना में भी रंगदारी मांगने का मामला दर्ज है।

खबरें और भी हैं...