पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पंजाब के खन्ना से चिंतपूर्णी पहुंची नाबालिग:सहेली से मिलने के लिए निकली थी घर से, रास्ते में सुंघाया नशीला पदार्थ

चिंतपूर्णी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिंतपूर्णी में होमगार्डों के साथ नाबालिग। - Money Bhaskar
चिंतपूर्णी में होमगार्डों के साथ नाबालिग।

पंजाब के खन्ना की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग सोमवार को चिंतपूर्णी पहुंच गई। वह रविवार को घर से सहेली से मिलने के लिए निकली थी। रास्ते में एक महिला और व्यक्ति ने उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। चिंतपूर्णी पहुंचने पर नाबालिग ने होमगार्ड से घर पहुंचाने के लिए मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को संपर्क कर सूचना दे दी है। इसके साथ ही तब तक नाबालिग को चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंपा गया है।

चिंतपूर्णी बस स्टैंड पर तैनात होमगार्ड संजीव सैनी को नाबालिग ने बताया कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में एक व्यक्ति और महिला उसे यह कहकर अपने साथ ले गए कि तेरे पापा बुला रहे हैं। इस बीच दोनों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह ट्रेन में थी। जालंधर रेलवे स्टेशन आने पर वह ट्रेन से उतर गई।

बताया कि इस दौरान उसने एक लड़के से लुधियाना की ट्रेन में बैठाने के लिए कहा। इस दौरान लड़ने ने कहा कि वह लुधियान छोड़ देगा, लेकिन अभी चिंतपूर्णी जा रहा हूं। इसलिए साथ चलना पड़ेगा। बताया कि जब वह चिंतपूर्णी पहुंची तो रास्ते में वह लड़के का फोन लेकर भाग निकली। नाबालिग की कहानी सुनने के बाद होमगार्ड ने पुलिस थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंप दिया है। साथ ही नंबर लेकर पिता को संपर्क कर नाबालिग के चिंतपूर्णी में होने की सूचना दे दी है। DSP अंब वसुधासूद ने बताया कि बच्ची के पिता से संपर्क कर सूचना दे दी गई है। वह नाबालिग को साथ ले जाने के लिए चिंतपूर्णी के लिए रवाना हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...