पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पांवटा साहिब में हिट एंड रन का मामला:हादसे में बिहार के 50 साल के व्यक्ति की मौत, पुलिस जांच में जुटी

पांवटा साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नहान मेडिकल कॉलेज। - Money Bhaskar
नहान मेडिकल कॉलेज।

हिमाचल में जिला सिरमौर के पांवटा साहिब-नाहन NH-07 पर हिट एंड रन का मामला सामने आया है जिसमें एक अज्ञात पिकअप वाहन ने राह चलते 50 वर्षीय व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में घायल की हालत गंभीर होने पर उसे नहान मेडिकल कॉलेज जहां उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पांवटा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। प्रशासन ने पीड़ित परिजनों को 20 हजार की फौरी सहायता राशि प्रदान की है।

मौके से फरार हुआ ड्राइवर

बता दें कि इस हादसे में बिहार के जिला अरबल, ग्राम पूर्णीया के निवासी सुदामा प्रसाद (50) की मौत हो गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब ये व्यक्ति अपने बेटे के साथ तिरूपति मेडिकेयर कंपनी पास जा रहा था। और पिकअप ने उसके पिता सुदामा प्रसाद को जोरदार टक्कर मारी। इससे वह सड़क से नीचे नाले में गिर गए। इससे उनके सिर, मुंह व बाई टांग में गहरी चोटें आईं। टक्कर मारने के बाद चालक पिकअप को बिना रोके नाहन की ओर भगाकर ले गया। शिकायतकर्ता बेटे ने कहा कि घायल पिता को वह अस्पताल लेकर आए, जहां से उनको नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां पर उनके पिता ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की जांच

SDM विवेक महाजन ने तहसीलदार पांवटा वेद प्रकाश अग्निहोत्री के माध्यम से पीड़ित परिजनों को 20 हजार रुपये की राशि फौरी सहायता के रुप में प्रदान की। DSP पांवटा बीर बहादुर ने कहा कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पांवटा थाना पुलिस गहनता से इस मामले की जांच में जुट गई है।