पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा:पांवटा मंडल गुरूवाला पहुंची, चौधरी किरनेश जंग ने किया दावा; प्रदेश में बनेगी Congress की सरकार

पांवटा साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग की परिवर्तन पदयात्रा । - Money Bhaskar
कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग की परिवर्तन पदयात्रा ।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग की परिवर्तन पदयात्रा शुक्रवार को सिंघपुरा गुरुवाला पंचायत में पहुंची। यहां पहुंचने पर पूर्व विधायक का स्वागत किया गया।

पूर्व विधायक ने परिवर्तन पदयात्रा पर घर घर जाकर लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों के बारे में अवगत करवाया। इस मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि आने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की सरकार है। जो सभी जातियों,धर्म, गरीबों, मजदूरों और दलितों को साथ लेकर चलती है। ‌BJP तो धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि आज महंगाई चरम सीमा पर है बेरोजगारी एक अहम मुद्दा है लेकिन सरकार और उसके नुमाइंदे ना महंगाई की बात करते हैं ना बेरोजगारी की बात करते हैं वह हमेशा मुद्दे को भटकाने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि ऊर्जा मंत्री की अपनी बिरादरी उनसे नाराज है उन्होंने अपनी पूरी बिरादरी के समान काम नहीं किए। आज का युवा जानता है कि किसने कितना विकास किया है। उन्होंने कहा की इस यात्रा के माध्यम से भारी संख्या में लोग कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं।