पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिलाई के सतौन में भाजपा महिला मोर्चा सम्मेलन:सांसद इंदु गोस्वामी पहुंची, बोलीं- केवल भाजपा ने समझा हाटियों का दर्द

पांवटा साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिलाई के सतौन में सम्मेलन में मौजूद इंदु गोस्वामी व अन्य। - Money Bhaskar
शिलाई के सतौन में सम्मेलन में मौजूद इंदु गोस्वामी व अन्य।

हिमाचल में सिरामैर के शिलाई की पंचायत सतौन में भाजपा महिला मोर्चा सम्मेलन हुआ। जिसमें आसपास की सैकड़ों महिलाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में विशेष रूप से राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी मौजूद रहीं।सम्मेलन में इंदु गोस्वामी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा की सरकार ही ने ही हाटियों का दर्द समझा है। पिछले 55 सालों से कांग्रेस ने केवल क्षेत्र के लोगों को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया।

भाजपा समाज के हर वर्ग के बारे में सोचती है। भारतीय नारी का इतिहास बहुत ही सशक्त रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में महिलाएं और ज्यादा मजबूत हुई है तथा पंचायती राज में महिलाओं को बहुत मजबूत किया है। महिला देश में कई विकास कार्यों में अपनी भूमिका निभा रही हैं। भाजपा सरकार ने देश की प्रथम नागरिक के तौर पर एक आदिवासी महिला को स्थान दिया है जो आज तक कांग्रेस की सरकार नहीं कर सकी। इसके अलावा कई महिला मंत्री अपनी जिम्मेदारियां निभा रही है।

पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि भाजपा के राज में महिलाएं सशक्त हुई हैं और महिलाओं का पूरा ध्यान रखा गया है। उज्जवला योजना हो या फिर महिलाओं के कल्याण के लिए कई योजनाएं सरकार चला रही है महिलाओं को बसों में 50% की छूट दी गई है इसके अलावा हर तरह से महिलाओं के कल्याण के लिए भाजपा प्रतिबंध है।

खबरें और भी हैं...