पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिरमौर के लिए 59 JBT अभ्यर्थियों का चयन:24 सितंबर को उपनिदेशक प्राथमिक शिक्षा कार्यालय नाहन में होगा प्रमाण पत्रों का सत्यापन

नहान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोटिफिकेशन की प्रति। - Money Bhaskar
नोटिफिकेशन की प्रति।

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन अयोग हमीरपुर द्वारा सिरमौर जिला के लिए 59 JBT अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। चयनित JBT अभ्यर्थियों की नियुक्ति जिले में रिक्त पदों पर होगी। नियुक्ति के लिए 24 सितंबर को उप-निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय नाहन में अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का सत्यापन किया जाएगा।

उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सिरमौर गुरजीवन कुमार ने बताया कि चयनित 59 JBT अभ्यर्थियों की सूची सिरमौर में रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए उप-निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सिरमौर स्थित नाहन कार्यालय पहुंच गई है। चयनित अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का मूल प्रमाण पत्रों के साथ उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय नाहन में दिनांक 24 सितंबर को सुबह 10 बजे से सत्यापन किया जाएगा।

उन्होंने सभी चयनित अभ्यर्थियों को उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय नाहन में मूल प्रमाण पत्र की एक सत्यापित प्रति सहित उपस्थित होने का आग्रह किया है। चयनित अभ्यर्थियों की सूची उप-निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सिरमौर की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ने चयनित अभ्यर्थियों से मैट्रिक, 12वीं, JBT, TET पास, प्रमाण पत्र, हिमाचली मूल प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र, अनुसूचित जाति एवं जनजाति व अन्य पिछड़ा वर्ग प्रमाण पत्र सहित अन्य सम्बन्धित प्रमाण पत्र लेकर आने का आग्रह किया है।