पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

PG कॉलेज रामपुर में प्रवेश प्रक्रिया दोबारा शुरू:BA-MA प्रथम वर्ष की रिक्त सीटों के लिए 25 सितंबर तक करें आवेदन

रामपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
PG कॉलेज रामपुर का परिसर। - Money Bhaskar
PG कॉलेज रामपुर का परिसर।

हिमाचल के शिमला स्थित PG कॉलेज रामपुर में स्नातक-स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष की रिक्त सीटों के लिए 22 सितंबर से आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो रही है। कॉलेज में खाली सीटों पर दाखिला प्रक्रिया 22 से 25 सितंबर रात्रि 11:55 बजे तक जारी रहेगी।

गोविंद बल्लभ पंत मेमोरियल राजकीय महाविद्यालय रामपुर के प्राचार्य प्रो. PCR नेगी ने कहा कि कॉलेज में ‌BA-MA प्रथम वर्ष की सीटें रिक्त रह गई हैं। इन्हें फिर से भरने के लिए दाखिला प्रक्रिया शुरू की जा रही है। कॉलेज में 25 सितंबर तक प्रवेश प्रक्रिया चलेगी। काउंसलिंग और फीस जमा करने की तिथि 26 से 28 सितंबर रात्रि 11:55 तक रहेगी।

यह दाखिला भी हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार प्रवेश परीक्षा एवं मेरिट के आधार पर रहेगा। कॉलेज में प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बुधवार को एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में रिक्त सीटों को भरने का फैसला लिया गया।

इन विषयों की हैं खाली सीटें

उन्होंने कहा कि हिंदी की एक सीट (ST), रसायन विज्ञान एक सीट (ST), समाज शास्त्र एक (ST), राजनीति शास्त्र दो (ST), भूगोल शास्त्र एक (ST), इंग्लिश 22, अर्थशास्त्र 30, इतिहास तीन (ST) और PGDCA दो ओपन (नॉन सब्सिडाइज्ड) सीट रिक्त हैं।