पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिमला पहुंची SPG टीम:PM मोदी की सुरक्षा को लेकर रिज मैदान का लिया जायजा, 31 मई को है कार्यक्रम

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिमला दौरे पर उनकी सुरक्षा के लिए रैली स्थल का जायजा लेने के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) टीम गुरुवार को शिमला पहुंची। शिमला के रिज मैदान पर SPG ने निरीक्षण किया।

केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर 31 मई को हिमाचल की राजधानी शिमला में एक बड़े समारोह का आयोजन किया जा रहा है। हिमाचल में चुनावी वर्ष के चलते आठ साल के जश्न के लिए शिमला को चुना गया है। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सरकार और जिला प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी में कोई कमी न रहे इसलिए राज्य सचिवालय से लेकर जिला प्रशासन तक सभी अधिकारी हर काम पूरी गंभीरता से करने में लगे हैं।

ये रहेगा ट्रेफिक प्लान

शिमला में 31 मई को अगर वयवस्थाओं की बात करें तो ऊपरी शिमला से आने वाली बसें एवं छोटे वाहनों में लोगों को संजौली बाईपास राजकीय महाविद्यालय संजौली के नीचे छोड़कर वापस ढली बाईपास वाले रोड को रवाना किया जाएगा। सोलन और सिरमौर की ओर से आने वाली बसों और वाहनों को क्रॉसिंग से आईएसबीटी की तरफ को भेजा जाएगा और छोटे वाहनों को 103 से वापस आईएसबीटी की तरफ भेजा जाएगा। हिमाचल प्रदेश को मिल रही पन्नू की धमकियों के बीच पीएम दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर हैं।

खबरें और भी हैं...