पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाहरा पेट्रोल पंप पर तीसरी बार वारदात:सोनीपत में कार सवारों ने पेटीएम से दिए 501 रुपए; कैश लूटने का प्रयास

सोनीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जिले के नाहरा गांव के पेट्रोल पंप पर बीती रात एक बार फिर से लूटपाट का प्रयास हुआ। ऑल्टो कार सवार 3-4 युवकों ने गाड़ी में 501 रुपए का पेट्रोल डलवाया और इसके बाद पंप मैनेजर से कैश लूटने का प्रयास किया। पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई। सूचना के बाद रात को पुलिस ने मौके पर पहुच कर छानबीन की और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कैश का बैग छीनने का प्रयास

सोनीपत-दिल्ली बॉर्डर पर स्थित गांव नाहरा के आशु किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पंप के मैनेजर अवधेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि दिल्ली नंबर की ऑल्टो कार में 3:4 लड़के पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिये आये थे। उन्होंने तेल डलवाने के बाद अपने पेटीएम से 501 रुपए अदा किए। आरोप है कि इसके बाद कार सवार युवकों ने उसके साथ मारपीट की और कैश का बैग छीनने का प्रयास किया, लेकिन इसमें सफल नहीं हुए। इसके बाद वे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। जाते हुए धमकी देकर गए कि एक बार और पेट्रोल पंप लूटना पड़ेगा।

दो बार हो चुकी वारदात

नाहरा के आशु पेट्रोल पंप पर पहले भी 2 बार वारदात हो चुकी है। जून 2014 में मैनेजर अवधेश पर हमला कर बदमाशों ने 11 लाख रुपए लूट लिए थे। पुलिस ने करीब एक साल बाद लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद 14 अक्टूबर 2020 को मैनेजर पर गोली चलाई गइ्र और लुटेरे 20 हजार रुपए छीन कर ले गये थे। इस मामले में पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। अब फिर से लूटपाट का प्रयास हुआ है। मैनेजर ने पुलिस को बताया कि पंप पर लगे सीसीटीवी में सभी युवकों की तस्वीर बिल्कुल साफ दिखाई दे रही है और साथ ही युवकों ने पेटीएम से 501 रुपए पेमेंट की है। मैनेजर ने पंप पर हो रही वारदातों को लेकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

अज्ञात पर केस दर्ज

बारौटा पुलिस चौकी के ASI मनोज ने बताया कि थाना कुंडली पुलिस ने पंप मैनेजर अवधेश की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 393,323,506,34 IPC के तहत केस दर्ज किया है। इसको लेकर रात को सवा 11 बजे सूचना मिली थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।