पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुएं में तैरते मिले मां-बेटी के शव:सोनीपत के गांव सलीमपुर माजरा की घटना; दो दिन पहले पति से हुआ था झगड़ा

सोनीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मां-बेटी के शवों को अस्पताल में लाते ग्रामीण। - Money Bhaskar
मां-बेटी के शवों को अस्पताल में लाते ग्रामीण।

हरियाणा के सोनीपत के गांव सलीमपुर माजरा में मां-बेटी ने संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में कूद कर आत्महत्या आत्महत्या कर ली। दोनों के शव कुएं में तैरते मिले तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला व उसकी बेटी के शव को निकाल कर नागरिक अस्पताल भेजा।

जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव सलीमपुर माजरा में गुरुवार को तब सनसनी फैल गई जबकि ग्रामीणों को गांव के कुएं में दो शवों को तैरते देखा। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। पुलिस के आने के बाद दोनों शवों को बाहर निकाला गया तो उनकी पहचान शीला (45) और उसकी बेटी मनशिका (12) के तौर पर हुई। ग्रामीणों ने बताया कि महिला ने अपनी बेटी के साथ कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या की है।

रात से थी मां-बेटी लापता

महिला का पति सतबीर विकलांग है। बताया गया है कि दो दिन पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। तभी से दोनों के बीच बोलचाल बंद थी। महिला शीला बुधवार रात को अपनी बेटी के साथ घर से चली गई थी। इसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लग रहा था। रात को दोनों को ग्रामीणों ने तलाश भी किया, लेकिन कहीं भी नहीं मिले। सुबह दोनों का शव कुएं में तैरते हुए मिला।

पुलिस ने छानबीन के बाद मां बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। साथ ही वारदात की सूचना महिला के मायके के लोगों को भी दी गई है। महिला ने बेटी के साथ आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, इसको लेकर पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही है।

दो बेटियों की हो चुकी शादी

शीला की तीन बेटियां हैं। दो बड़ी बेटियों की शादी हो चुकी है। शीला तीसरी बेटी और पति सतबीर के साथ रहती थी। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज करने व जांच के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकेगा। दोनों के शरीर पर किसी तरह के चोटों के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस का कहना है कि डायम टेस्ट के लिए सैंपल भेजे गए हैं, इनकी रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई होगी।