पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहन को तंग करने से रोकने पर मारा चाकू:सोनीपत के गांव रिढ़ाऊ में HDFC बैंक के कर्मचारी पर हमला; PGI रोहतक रेफर

सोनीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सोनीपत में रविवार को HDFC बैंक के कर्मचारी सागर पर चाकू से हमला किया गया। सागर को शरीर में कई जगह चाकू लगे हैं और उसे इलाज के लिए पीजीआई रोहतक में दाखिल कराया गया। थाना खरखौदा पुलिस ने गांव रिढ़ाऊ के अंकित के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। अंकित पर आरोप है कि वह सागर की मौसेरी बहन को तंग कर रहा था। सागर ने उसे टोका तो उसने घर में घुसकर चाकू से वार किए।

मौसी के घर पर हमला

सोनीपत जिले के गांव पिनाना निवासी सागर ने बताया कि वह HDFC बैंक में नौकरी करता है। गांव रिढ़ाऊ का युवक अंकित काफी समय से उसकी मौसेरी बहन को परेशान कर रहा है। उसको कई बार इसको लेकर समझाया गया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। अंकित ने बताया कि वह रविवार को अपनी दूसरी मौसी के घर गांव रिढ़ाऊ गया हुआ था। घर के अंदर वह मौसी के परिजनों के साथ बातचीत कर रहा था। इसी दौरान अंकित घर में घुस गया और जेब से चाकू निकालकर जान से मारने की नीयत से उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें उसे काफी गहरी चोटें आई।

डॉक्टर ने बताई गंभीर चोटें

मौसी के परिजन इकट्‌ठे हुए तो अंकित मौके से भाग गया। सागर को परिजनों ने रोहतक पीजीआई में दाखिल कराया। डॉक्टर ने MLR में सागर को कई शार्प सर्जरी बताई है। सूचना के बाद खरखौदा पुलिस थाने की फरमाणा पुलिस चौकी से HC संदीप ने पीजीआई रोहतक पहुंच कर घायल सागर के बयान लिए। पुलिस ने उसकी शिकायत पर अंकित के खिलाफ थाना खरखौदा में धारा 324/307/452 IPC के तहत केस दर्ज किया हे। वह वारदात के बाद से फरार है।