पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58649.681.76 %
  • NIFTY17469.751.71 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479790.62 %
  • SILVER(MCX 1 KG)612240.48 %

रेवाड़ी में जयपुर के बिजनेसमैन को लूटा:धारूहेड़ा फ्लाइओवर से लिफ्ट देकर गाड़ी में बिठाया और गन प्वॉइंट पर 8 हजार कैश, मोबाइल फोन और ATM कार्ड लूटे

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धारूहेड़ा थाना का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
धारूहेड़ा थाना का फाइल फोटो।

हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बदमाशों ने जयपुर के एक बिजनेसमैन को लिफ्ट देकर गन प्वॉइंट पर लूट लिया। बदमाश 8 हजार कैश, मोबाइल फोन और 4 ATM कार्ड लूटकर फरार हो गए। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जिला झुंझुलू के गांव लांबा निवासी श्रवण कुमार का जयपुर में बिजनेस है। उनकी HSKJ नाम से एक कंपनी भी है।

रविवार को वह कंपनी के काम से ही धारूहेड़ा आए हुए थे। रात में वापस जयपुर जाने के लिए वह दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा फ्लाइओवर पर वाहन का इंतजार कर रहे थे। तभी एक सिल्वर रंग की वैगनार आकर उनके पास रुकी, जिसमें चार लोग पहले से बैठे हुए थे और श्रवण कुमार को देखते ही जयपुर-जयपुर जाने की आवाज लगाने लगे। श्रवण जयपुर की आवाज सुनते ही उनकी गाड़ी में बैठ गया।

कुछ दूर चलते ही कनपटी पर लगा दी पिस्टल
श्रवण कुमार ने बताया कि गाड़ी में वह पीछे की सीट पर खिड़की के साथ बैठा हुआ था। कुछ दूर आगे चलते ही एक युवक ने उल्टी का बहाना कर गाड़ी को रुकवाया और फिर श्रवण को बीच करके वह खुद खिड़की की तरफ बैठ गया। बदमाशों ने उसके बाद कार के चारों शीशे बंद कर लिए और श्रवण के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर उसकी कनपटी पर लगा दी।

फिर बदमाशों ने उससे 8 हजार रुपए कैश, एक मोबाइल फोन, अलग-अलग बैंक के 4 ATM कार्ड, लैपटॉप और मोबाइल का चार्जर लूट लिया। उसके बाद बदमाशों ने रेवाड़ी की सीमा में ही रॉन्ग साइड शहीद बिजेन्द्र सिंह फिलिंग स्टेशन के सामने उसे उतार दिया। बदमाश लूटपाट के बाद दिल्ली की तरफ भाग निकले।

श्रवण कुमार के अनुसार, कार के आगे की तरफ पीले रंग की नंबर प्लेट लगी, जिस पर वह सिर्फ HR ही लिखा देख सका। जबकि पिछली नंबर प्लेट को बदमाशों ने काले कपड़े से ढंका हुआ था। श्रवण ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379B, आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

बदमाशों की तलाश जारी
धारूहेड़ा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि श्रवण कुमार धारूहेड़ा में कंपनी के किसी काम से आए हुए थे। बदमाशों की तलाश की जा रही हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...