पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेडिकल बोर्ड ने किया दीपक का पोस्टमार्टम:रोहतक में चाकुओं से 10वीं के छात्र की हत्या करने वालों की तलाश में पुलिस ने बनाई 3 टीमें

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रोहतक में सैर के लिए निकले युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर देने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 3 टीमें बनाई हैं। तीनों टीमें छापेमारी कर रही हैं। रविवार शाम को हुई इस घटना में मारे गए दीपक का सोमवार को मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया।

शहर की बालकनाथ कॉलोनी में रहने वाला 16 साल का दीपक 10वीं में पढ़ता था। रविवार शाम साढ़े 6 बजे वह अपने चचेरे भाई शुभम के साथ सैर कर रहा था। उसी समय दो युवकों ने दीपक पर चाकुओं से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल दीपक को अस्पताल ले जाया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

दीप के परिवार ने पुलिस को बताया कि दीपक की कुछ दिन पहले कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी। उसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया और कोई विवाद नहीं था। रविवार को उन्हीं युवकों ने दीपक पर हमला कर दिया।

इस बीच पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर दीपक की बॉडी परिवार को सौंप दी। रोहतक सिटी थाना प्रभारी देशराज सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए, सिटी थाना और गोकर्ण चौकी की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है।