पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोहतक में जज को मिली मारने की धमकी:जिला एवं सत्र न्यायाधीश को ई-मेल पर भेजा अभद्र भाषा में लिखा संदेश, दर्ज कराई गई FIR

रोहतक3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक का न्यायालय परीसर, जिसके जज को धमकी दी गई है। - Money Bhaskar
रोहतक का न्यायालय परीसर, जिसके जज को धमकी दी गई है।

हरियाणा के जिला रोहतक में जिला एवं सत्र न्यायाधीश को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। अभद्र भाषा में लिखा एक संदेश जज को भेजा गया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस साइबर टीम की मदद से ई-मेल भेजने वाले तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक व्यक्ति ने धमकी भरा ई-मेल उनकी आफिशियल मेल आईडी पर भेजा है। जिसमें अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही आरोपी ने संदेश में यह भी लिखा कि वह रोहतक का ही रहने वाला है। ई-मेल में खुद को आतंकवादी बताते हुए कोर्ट में घुसकर जान से मारने की धमकी लिखी हुई है। अनहोनी की आशंका से संदेश पढ़ते ही पुलिस को इसकी शिकायत दे दी गई।

न्यायाधीश को धमकी मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट हैं। हालांकि अभी आरोपी को पकड़ना बाकी है। आरोपी के पकड़ में आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसका धमकी देने की पीछे क्या मकसद था। वहीं पुलिस की टीमें धमकी भेजने वाले का पता लगाने में जुटी हुई हैं। साइबर टीम की मदद से आरोपी का पता लगाने का प्रयास जारी है। ताकि यह स्पष्ट हो सके कि यह जिस ई-मेल से आया है वह किसकी है और फर्जी है या सही।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश को धमकी देने की जानकारी देते हुए एएसपी कृष्ण कुमार
जिला एवं सत्र न्यायाधीश को धमकी देने की जानकारी देते हुए एएसपी कृष्ण कुमार

-अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार लोहचब ने बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश को धमकी मिलने की शिकायत आई है, जिसके आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच के अनुसार मेल भेजने वाले का नाम आशुतोष पाया गया है। पुलिस टीमें जांच में जुटी हैं और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।