पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Co worker ASI, Who Tried To Rape Female SI, Said The Word Caste Information, Was Suspended And Arrested By The Police, Appeared In Court Today

महिला SI से थाने में दुष्कर्म का प्रयास:साथी ASI पर जातिसूचक शब्द करने का भी आरोप, विभाग ने आरोपी को सस्पेंड कर गिरफ्तार किया, DSP करेंगे जांच

रोहतक9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप थाने के ही एक ASI पर लगे हैं। पुलिस महकमे ने आरोपी ASI को निलंबित कर दिया है। बुधवार सुबह छापामारी करके आरोपी ASI को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच DSP को सौंपी गई है। साथ ही उसे कोर्ट में पेश किया गया तो वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

SP के आदेश पर हुआ मुकदमा दर्ज
SP के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म का प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने व SC-ST एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आरोपी को तत्काल निलंबित कर दिया गया। आरोपी को दुष्कर्म के प्रयास और SC-ST एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

काम सिखाने के बहाने पकड़ा हाथ, कहे जाति सूचक शब्द
महिला सब इंस्पेक्टर ने SP को शिकायत दी है। जिसमें बताया गया कि उसने ASI से केस की जांच करना सीखना शुरू किया था, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसके साथ गलत हरकत की। ASI सतीश उस पर गलत नजर रखने लगा था। उसे एक दिन कमरे में अकेला पाकर उसने हाथ पकड़ लिया। उसने सतीश को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद अगले दिन एएसआई ने कार में बैठाकर बदसलूकी की।

जब महिला पुलिसकर्मी ने इसका विरोध किया तो जातिसूचक शब्द भी कहे। महिला सब इंस्पेक्टर ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि 29 अगस्त को थाने के एक कमरे में पुलिसकर्मी सतीश ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। वह रोज-रोज की छेड़छाड़ से परेशान हो चुकी थी, जिसके बाद उसने अपने पति को जानकारी दी। पति को जानकारी देने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर ने एसपी को शिकायत दी है।

सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र
खबरें और भी हैं...