पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डीजे पर डांस के दौरान चली गोली:रोहतक के गांव समचाना में पिस्तौल के साथ खिंचवा रहे थे फोटो, गन मालिक समेत दो को लगी

रोहतक7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांपला थाना पुलिस कर रही मामले की जांच। - Money Bhaskar
सांपला थाना पुलिस कर रही मामले की जांच।

हरियाणा के रोहतक जिले के गांव समचाना में शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस के दौरान गोली चल गई। गोली पिस्तौल धारक और एक अन्य युवक को लगी। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से इलाज के दौरान पिस्तौल धारक फरार हो गया। दूसरे घायल की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सभी पिस्तौल के साथ खिंचवा रहे थे फोटो
सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में राजू ने बताया कि वह समचाना का रहने वाला है। 27 नवंबर को वह अपने दोस्त ढिल्लू उर्फ नरेश की शादी में गया था। वहां उसके काफी दोस्त आए हुए थे। मेहमानों में ढिल्लू का दोस्त रोहित भी आया था। रोहित पिस्तौल लेकर आया था। डीजे पर नाचते समय भी पिस्तौल रोहित के पास थी।

शादी के कार्यक्रम के दौरान काफी भीड़ थी। सभी दोस्त पिस्तौल के साथ बार-बार फोटो खिंचवा रहे थे। इसी बीच रोहित ने हवाई फायरिंग कर दी। इस दौरान भीड़ का हाथ रोहित के पिस्तौल वाले हाथ पर लगा और गोली पहले रोहित के हाथ में और फिर राजू की बाईं जांघ में लगी। इसके बाद दोनों को आनन-फानन में लोग मेडिकल मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां इलाज के दौरान रोहित फरार हो गया।