पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Thieves Took 30 Thousand Cash And Jewelry : The Woman Had Gone To Her In laws' House, The Thieves Broke The Strong Lock On The Box

रोहतक में 30000 की नकदी-गहने चुराए:महिला गई हुई थी ससुराल; चोरों ने तोड़ा बक्से पर लगा मजबूत ताला और पैसे-ज्वैलरी लेकर फरार

रोहतक7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद बक्से में तितर-बितर पड़ा सामान। - Money Bhaskar
चोरी के बाद बक्से में तितर-बितर पड़ा सामान।

हरियाणा के रोहतक जिले में चोर एक घर से 30 हजार की नकदी व हजारों के गहने चोरी करके ले गए। घर की मालकिन अपनी ससुराल गई थी, इस बीच आए चोरों ने उसके कमरे में रखे पुराने लोहे के बक्से पर लगे मजबूत ताले तोड़कर गहने व नकदी निकाल ली। जाते समय टूटे ताले को घर के बाहर ही फेंककर चले गए। मामले में पीड़िता के भाई ने थाना शिवाजी कॉलोनी में केस दर्ज कराया है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

ताले को तोड़ने के बाद उसे घर के बाहर फैंक गए।
ताले को तोड़ने के बाद उसे घर के बाहर फैंक गए।

घर पर आए भाई ने दी सूचना

रोहतक की हरिसिंह कॉलोनी निवासी राहुल ने पुलिस को बताया है कि उसकी बहन पूजा शहर की गोकुल कॉलोनी में रहती है। शनिवार को वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित अपनी ससुराल में चली गई। बहन के घर की रखवाली के लिए वह शनिवार शाम उसके घर पहुंचा तो वहां कमरे का दरवाजा खुला था। कमरे में सामान बिखरा पड़ा था, वहीं कमरे के एक कोने में रखा बॉक्स भी खुला हुआ था। बहन को फोन करने पर सूचना मिली तो उसने बक्से में रखी नकदी व गहने चैक करने के लिए कहा। बक्से को देखा तो उसमें से 30 हजार की नकदी व सोने की एक चेन, एक मंगलसूत्र, एक जोड़ी बाली, एक अंगूठी, चांदी की दो जोड़ी पायल, चार खंडुवे, बच्चों की तीन पतरी आदि नहीं मिले। चोर उन्हें निकालकर ले गए थे।

घर के बाहर पड़ा मिला ताला

चोर जाते समय बक्से के टूटे ताले को घर के बाहर ही फेंककर चले गए। मामले में थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर चोरों पर केस दर्ज कर लिया है। जांच करके चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही वह गिरफ्त में होंगे।