पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अश्लील वीडियो बना 25 लाख वसूले:पलवल में टीचर से लिपटी थी लड़की; मां ने बनाया VIDEO, पति-पत्नी गिरफ्तार-पूर्व सरपंच फरार

पलवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के पलवल में दुष्कर्म व छेड़छाड़ के केस में फंसाने की धमकी देकर राजकीय स्कूल से एक अध्यापक से 25 लाख रुपए ऐंठ लिए गए। आरोप है कि उसके एक जानकार की बेटी उससे जबरन लिपट गई और लड़की की मां ने उसका वीडियो बना लिया। थाना बहीन पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर पूर्व सरपंच सहित पांच के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

सरकारी स्कूल में है शिक्षक

पलवल जिले के बहीन थाना के प्रभारी कैलाशचंद ने बताया कि एक शिक्षक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह गांव के सरकारी स्कूल में जेबीटी है। उसी गांव के निवासी सुरेश से उसकी जान पहचान थी। 2019 में सुरेश ने उससे पहाडी गांव निवासी मंगल को देने के लिए 5 हजार रुपए मांगे थे। उसने उसके घर जाकर उसकी पत्नी राजवंती, बेटी व सुरेश के सामने पैसे दे दिए। उसके चार-पांच दिन बाद फिर से सुरेश का उसके पास फोन आया कि 1200 रुपए मांगें हैं।

खेत में गया था रुपए देने

शिक्षक का कहना है कि वह खेत में रुपए देने पहुंचा तो वहां पर सुरेश, उसकी पत्नी व बेटी मौजूद थे। सुरेश खेत में काम की कहकर आगे चला गया। आरोप है कि सुरेश की बेटी जबरन उससे लिपट गई और उसकी पत्नी ने उस दौरान का वीडियो बना लिया। इसके करीब एक माह बाद सुरेश व उसकी पत्नी ने उसके पास फोन कर कहा कि 50 हजार रुपए दे दो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ छेडछाड़ का मुकदमा दर्ज करा देंगे।

तीन साल से कर रहे हैं ब्लैकमेल

उसका कहना है कि केस दर्ज होने की धमकी से वह डर गया और उनको 50 हजार रुपए दे दिए। शिक्षक का आरोप है कि सुरेश व उसके परिजनों ने उसे ब्लैकमेल कर कभी ढाई लाख रुपए तो कभी डेढ़ लाख की डिमांड की। बार-बार दुष्कर्म और छेडछाड़ के मामले में फंसाने की धमकी देकर 3 साल से रुपए वसूल रहे हैं। अब तक करीब 25 लाख रुपए सुरेश के परिवार को दे चुका है। अब भी उनकी डिमांड जारी है।

पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

शिक्षक की शिकायत पर थाना बहीन पुलिस ने इस मामले में पूर्व सरपंच बुधराम सहित सुरेश,उसकी पत्नी, बेटी व मंगल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने सुरेश व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।