पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नारनौल में मामूली तकरार में फूंका ठेका:सेल्समैन बुरी तरह झुलसा; फोन-पे को लेकर हुआ था विवाद, देखें VIDEO

नारनौल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ढाणी बाठोठा के इसी ठेके पर हुई वारदात।

हरियाणा के नारनौल शहर में बाइक सवार हमलावरों ने एक शराब ठेके में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। ठेके के अंदर मौजूद सेल्समैन आगजनी में बुरी तरह झुलस गया, जिसे इलाज के लिए रेवाड़ी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस जरूर दर्ज किया, लेकिन अभी हमलावर पकड़े नहीं गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के औरिया निवासी अरविंद और नंगली बलदेव निवासी दीपक दोनों नारनौल के गांव ढाणी बाठोठा स्थित शराब ठेके पर बतौर सेल्समैन कार्यरत हैं। कैंटर की बॉडी में बने इस शराब ठेके की छत पर अरविंद सोया हुआ था और दीपक ठेके के अंदर ही था। रात करीब 1 बजकर 15 मिनट पर 3 बाइकों पर 9 लड़के सवार होकर ठेके पर पहुंचे।

आगजनी में बुरी तरह झुलसा सेल्समैन दीपक।
आगजनी में बुरी तरह झुलसा सेल्समैन दीपक।

पहले आरोपियों ने जोर-जोर से खड़काया और फिर शराब ठेका खोलने की बात की। दीपक उठ गया और उसने शराब ठेका खोलने से मना कर दिया। हमलावरों ने शराब की एक बोतल मांगी तो दीपक ने पैसे मांगे। आरोपियों ने कैश होने से मना कर दिया और फोन-पे से पैसे डालने की बात की। दीपक ने कहा कि उसके पास फोन-पे सिस्टम नहीं है। इसी बात को लेकर हमलावरों में शामिल एक युवक ने बोतल में लिया पेट्रोल ठेके पर छिड़क दिया। दूसरे युवक ने आग लगा दी।

ठेके के अंदर शराब की पेटियां रखी होने से आग भड़क गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। छत पर सो रहे अरविंद ने बड़ी मुश्किल से आग बुझाई, लेकिन तब तक दीपक बुरी तरह झुलस चुका था। उसे पहले नारनौल अस्पताल में भर्ती कराया और फिर गंभीर अवस्था में अब रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शराब ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने हमलावरों पर केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी पकड़े नहीं गए हैं।