पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेवाड़ी में फायरिंग करने वाला गिरफ्तार:शादी वाले दिन लड़के वालों के घर चलाई थी गोलियां; देसी पिस्टल समेत CIA-2 ने पकड़ा

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी खोल थाना पुलिस आज आरोपी कोर्ट में पेश करेगी। - Money Bhaskar
रेवाड़ी खोल थाना पुलिस आज आरोपी कोर्ट में पेश करेगी।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के खोल थाना क्षेत्र में एक घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में CIA-2 धारूहेड़ा की टीम ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से 1 देसी पिस्टल भी बरामद की गई है। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार, खोल थाना क्षेत्र निवासी सुरेश कुमार के लड़के सचिन का रिश्ता जिले के ही गांव नेहरूगढ़ में तय हुआ था। 12 मई को सचिन का लग्न था। इससे पहले ही चरखी-दादरी के गांव मिसरी के रहने वाला बलराम उर्फ बल्लू अपने एक साथी के साथ बाइक पर आया।

सचिन के घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। जैसे ही सचिन बाहर निकला तो बदमाशों ने धमकी दी कि अगर उसने शादी की तो अंजाम बुरा होगा और फिर फायरिंग शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए। बलराम उर्फ बल्लू बहन के घर नेहरूगढ़ में रह रहा है।

CIA-2 ने जैनाबाद से गिरफ्तार किया

मंगलवार की देर शाम CIA-2 धारूहेड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बदमाश सप्लेंडर बाइक पर कुंड-डहीना रोड स्थित जैनाबाद के पास खड़ा है। उसके पास देसी पिस्टल भी है। सूचना के तुरंत बाद सीआईए टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की तो बदमाश बाइक स्टार्ट कर भागने लगा।

लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह वही बलराम उर्फ बल्लू है, जिसने सचिन के घर के बाहर फायरिंग की थी। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से देसी पिस्टल मिली। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।