पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेवाड़ी में देसी कट्‌टे के साथ बदमाश गिरफ्तार:आज कोर्ट में पेशी; टांकड़ी बस स्टैंड से CIA-2 ने दबोचा; वारदात करने की फिराक में था

रेवाड़ी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव टांकड़ी बस स्टैंड से CIA-2 धारूहेड़ा की टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से देसी कट्‌टा बरामद किया गया। उसके खिलाफ बावल थाना में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, CIA-2 धारूहेड़ा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव टांकड़ी निवासी राहुल के पास देसी कट्‌टा है और वह गांव के बस स्टैंड पर टांकड़ी मोड़ पर खड़ा हुआ है। पुलिस तुरंत टांकड़ी मोड पर पहुंची। मुखबिर ने जैसे ही राहुल की तरफ इशारा किया पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया।

उसकी तलाशी ली तो जेब से देसी कट्‌टा मिला। पुलिस टीम राहुल को अपने साथ ले गई। राहुल के खिलाफ बावल थाना में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उससे पूछताछ की जा रही है कि वह कट्‌टा कहां से लेकर आया।

बता दें कि पिछले एक सप्ताह से रेवाड़ी पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ विशेष सर्च अभियान चलाया हुआ है। 8 से ज्यादा बदमाशों को हथियार के साथ पकड़ा जा चुका है। एक दिन पहले ही रेवाड़ी CIA ने दिल्ली के सबसे बड़े बदमाश गैंगस्टर नीरज बवाना के एक गुर्गे को हथियार के साथ पकड़ा था। उस पर रेवाड़ी, गुरुग्राम और दिल्ली में काफी मामले दर्ज है।

खबरें और भी हैं...