पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेवाड़ी में घर से 7 लाख के गहने चोरी:धारूहेड़ा में 2 मकानों में घुसे चोर; जेवरों के साथ डेढ़ लाख कैश भी चुराया

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कस्बा धारूहेड़ा में 2 घरों में लाखों रुपए की चोरी हो गई है। चोर एक घर से तो 7 लाख के गहने और 1.50 लाख रुपए कैश चोरी कर ले गए। दूसरे घर से गहने और अन्य सामान चोरी हुआ है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, धारूहेड़ा कस्बा के रामजस नगर में रहने वाले मुकेश शर्मा ने बताया कि बीती रात वह घर की छत पर सोए थे। मेन गेट पर कुंडी लगी थी। घर में उनके अलावा कोई नहीं था। चोर देररात मकान में दाखिल हुए और एक कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ दिया।

अलमारी के लॉकर का दरवाजा टूटा मिला।
अलमारी के लॉकर का दरवाजा टूटा मिला।

मुकेश ने बताया कि चोर 1.50 लाख रुपए कैश, 6 जोड़ी सोने की बाली, एक मंगलसूत्र, 1 टीका, 3 सोने की अंगूठी के अलावा 3 जोड़ी पाजेब चोरी करके ले गए। चोरी हुए गहनों और सामान की कीमत करीब 7 लाख रुपए है। चोरी का पता सुबह चला, जब मुकेश नीचे कमरे में पहुंचे। उन्होंने सारा सामान बिखरा देखा और सामान गायब पाया तो तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है।

घर में बिखरा पड़ा सामान।
घर में बिखरा पड़ा सामान।

दूसरी ओर चोरों ने धारूहेड़ा के ही गांव खरखड़ा में भी एक घर का ताला तोड़ दिया। चोर जितेन्द्र कुमार के घर से सोने की चेन, 3 जोड़ी पाजेब, 1 सोने की अंगूठी, एक तागड़ी और 10 चांदी के सिक्के, एटीएम कार्ड, डिनर सेट, मिक्सी व जरूरी कागजात चोरी करके ले गए। पुलिस ने दोनों मामलों में चोरी का केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।