पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

10 सेकेंड में बाइक चुराने का VIDEO:पुत्रवधु का हालचाल जानने आया था रेवाड़ी; अस्पताल के बाहर से चोरी

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी के मॉडल टाउन में बाइक चोरी करता हुआ चोर।

हरियाणा के रेवाड़ी शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन से 10 सेकेंड के अंदर 80 हजार की बाइक चोरी होने का VIDEO सामने आया है। सीसीटीवी में कैद हुई इस वारदात में चोर मास्टर-की के जरिए चोरी करता नजर आ रहा है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी का केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी चोर पुलिस की पकड़ से दूर है।

रेवाड़ी जिले के कस्बा धारूहेड़ा के हरिनगर निवासी संजय चौहान की पुत्रवधु मॉडल टाउन स्थित कलावती अस्पताल में भर्ती है। संजय चौहान बीती रात पुत्रवधु से मिलने अस्पताल आए थे। रात साढ़े 8 बजे उन्होंने अपनी सप्लेंडर प्लस बाइक नंबर HR 36AJ-1157 अस्पताल के सामने खड़ी की थी। कुछ देर बाद ही एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए।

पीछे बैठा शख्स बाइक से उतरा और सीधे संजय चौहान की बाइक के पास पहुंचा। कुछ सेकेंड इधर-उधर देखा और फिर मास्टर-की से बाइक का लॉक तोड़ दिया। संजय चौहान का ही हेल्मेट पहना और फिर बाइक लेकर फरार हो गया। कुछ सेकेंड के अंदर बाइक चोरी की वारदात अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। संजय जब अस्पताल से बाहर निकला तो बाइक नहीं मिली।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। साथ ही चोरी का केस दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी हैं। वहीं दूसरी तरफ शहर के बल्लूवाड़ा निवासी बजरंग की बाइक भी मॉडल टाउन थाना एरिया से चोरी हो गई। बजरंग सेक्टर-1 स्थित भूतेश्वर मंदिर गया था। मंदिर से बाहर से ही उसकी बाइक चोरी हो गई।

औसतन हर रोज 3 बाइक चोरी

रेवाड़ी शहर में पिछले कुछ माह के अंदर बाइक चोरी की वारदातें तेजी के साथ बढ़ी हैं। औसतन हर रोज 3 बाइक चोरी हो रही हैं। खासकर पॉश इलाके मॉडल टाउन और सेक्टरों में बाइक चोरी की वारदातें ज्यादा हो रही हैं। करीब 2 माह पहले पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ा था। उसके बाद कुछ दिन जरूर राहत रही, लेकिन अब फिर से बाइक चोरी की वारदातें लगातार हो रही हैं।