पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत स्विमिंग पुल में डूबा युवक:जिमखाना क्लब में हादसा; दोस्त बोले-चक्कर आने से हुई घटना

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक अमन (फाइल फोटो)। - Money Bhaskar
मृतक अमन (फाइल फोटो)।

हरियाणा के पानीपत जिले के सेक्टर 25 स्थित जिमखाना क्लब के स्विमिंग पुल में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। वहां नहाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में युवक स्विमिंग पुल में डूब गया। उसके दोस्तों ने पानी से बाहर निकाला और तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की सूचना मिलते ही चांदनीबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों और दोस्तों के बयान के आधार पर मामले की आगामी कार्रवाई करते हुए इत्फ़ाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

दोस्तों ने बचाने की खूब की कोशिश

मामले की जानकारी देते हुए रमन ने बताया कि वह वार्ड 2 नूरवाला का रहने वाला है। रविवार सुबह 11 बजे उसका भाई अमन (18) अपने दोस्त सूरज और सन्नी के साथ सेक्टर 25 स्थित जिमखाना क्लब के स्विमिंग पूल में नहाने गया। कुछ देर बाद दोस्तों ने घर पर फोन कर बताया कि अमन पानी में डूब गया है।

वहीं, दोस्तों ने यह भी बताया कि अमन काफी देर से कह रहा था कि उसे चक्कर आ रहे हैं। जिसे पानी से बाहर निकाल कर बैठा दिया था। कुछ देर बाद वह फिर से नहाने के लिए पानी में उतर आया। उसे फिर चक्कर आए और वह पानी में बैलेंस खो बैठा और पानी में डूब गया था। दोस्तों ने उसे तुरंत ही निकाल लिया था। उसके पेट से पानी भी निकाला था। मगर उसकी जान नहीं बचा पाए।