पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत के घर से 80 हजार कैश चोरी:सोने-चांदी के गहने गायब; बेटे को एयरपोर्ट छोड़ने गया था परिवार; मेनगेट लांघ कर घुसे चोर

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत शहर के विकास नगर में एक घर को चोरों ने निशाना बनाया। परिवार दिल्ली एयरपोर्ट पर बेटे को विदेश जाने के लिए छोड़ने गया था। उनकी गैर मौजूदगी में चोर घर में घुसे और सोने-चांदी के आभूषण और 80 हजार की नकदी चुरा कर फरार हो गए। परिवार जब घर पहुंचा तो उन्होंने सामान बिखरा देखा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ IPC की धारा 457 और 380 के तहत केस दर्ज किया है।

चोरों ने सेंट्रल लॉक को तोड़ा और कमरों में घुसे।
चोरों ने सेंट्रल लॉक को तोड़ा और कमरों में घुसे।

मेन गेट के ऊपर से घर में दाखिल हुए थे चोर

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में बलिंद्र सिंह ने बताया कि वह विकास नगर का रहने वाला है। वह जनरेटर रिपेयरिंग का काम किराये पर करता है। 25 सितंबर की रात 8 बजे वह अपने मकान को लॉक करके परिवार सहित बेटे रितेश को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़ने गया था। बेटे की दिल्ली एयरपोर्ट से विदेश की फ्लाइट थी। 26 सितंबर की दोपहर तक जब वे वापस घर लौटे तो घर के मेन गेट का ताला ठीक-ठाक बंद था।

वे ताला खोलकर घर के भीतर गए तो ऊपर के कमरे में का दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था। कमरे में सामान बिखरा हुआ था। अलमारी से भी सारा सामान निकाल कर बाहर फैंका हुआ था। सामान चैक करने पर पता लगा कि उसमें रखी 4 सोने की अंगूठी, 1 जोड़ी झुमकी, करीब 1 किलो चांदी के अलग-अलग आभूषण समेत 80 हजार की नकदी चोरी हो गए थे। बलिंद्र ने बताया कि चोर मेन गेट के ऊपर से भीतर दाखिल हुए।