पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में एक युवक से 2 बार लूटपाट:पहले मोबाइल छीना, राहगीर ने वापस दिलवाया; पीछा करके दूसरी जगह पकड़ा, 9500 रुपए छीने

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत शहर में बाइक सवार 4 लुटेरों ने एक युवक को 2 बार लूटा। चारों युवकों ने पहले जीटी रोड पर युवकों को रोका और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। एक राहगीर ने विरोध करके वापस दिलवाया और युवक को वहां से भगा दिया। इसके बाद चारों लुटेरे फिर से उसके पीछे लग गए।

बदमाशों ने उसे करीब 1 किलोमीटर दूर जाकर फिर से पकड़ लिया। यहां उस पर नुकीले हथियार से हमला करके पर्स लूट लिया। वारदात अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ IPC की धारा 379-B,34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

गांव भेजने के लिए लाया था रुपए

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में मिथुन ने बताया कि वह सैनी कॉलोनी का रहने वाला है। बीती रात वह काम से घर लौट रहा था। रास्ते में जीटी रोड पर यमुना एनक्लेव कट के पास पानीपत से करनाल लेन में पहुंचा तो बाइक पर 4 युवक मिल गए, जिन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया।

वह चिल्लाने लगा तो वहां से गुजर रहा एक राहगीर रूका और उसने उन चारों बदमाशों का विरोध करके उसका मोबाइल फोन वापस दिलवा दिया। इसके बाद राहगीर ने मिथुन को वहां से भागने के लिए कहा। मिथुन वहां से पैदल-पैदल भागता हुआ महिला थाने के साथ वाली सड़क पर पहुंच गया।

वह वहां से गली-गली में भागता हुआ सेक्टर-6 फाटक को पार कर गया। इसी दौरान उसका पीछा करते हुए वे चारों आरोपी फिर से वहां आ धमके। चारों ने उस पर पंच से हमला किया। उसका पर्स लूट लिया। पर्स में 9500 रुपए की नकदी व जरूरी दस्तावेज थे। मिथुन का कहना है कि उसने यह रुपए अपने गांव भेजने थे।

खबरें और भी हैं...