पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में 2 युवकों पर बदमाशों का जानलेवा हमला:बर्फ तोड़ने के चाकू से गोदा, PGI रेफर; शख्स को पीटने से रोका था

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत शहर में गोहाना मोड़ पर जमकर गुंडागर्दी हुई। वहां दो युवकों पर करीब 10 युवकों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आरोपी पहले ही किसी युवक को पीट रहे थे तो दोनों युवकों ने उन्हें ऐसा करने से रोका। टोकने से आरोपी तैश में आ गए और उन दोनों को भी पकड़ कर पीटने लगे।

आरोपियों ने दोनों पर बर्फ काटने वाले चाकू से से वार किए। इससे सिर, कमर, हाथ व पैर पर चोट लगीं। जख्मी होने पर उनके ऊपर बाइक से टक्कर मारी। दोनों घायलों को उनका तीसरा साथी सिविल अस्पताल में ले गया, जहां प्राथमिक उपचार देकर दोनों को PGI रेफर कर दिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बाइक से कुचलकर मारने की भी कोशिश
जानकारी देते हुए प्रवीन ने बताया कि वह गांव नांगल खेड़ी का रहने वाला है। रविवार रात करीब 8 बजे वह अपने पड़ोसी दोस्त सेठी और रिंकू के साथ गोहाना मोड़ स्थित मद्दी चिकन कॉर्नर पर गया था, जहां सेठी और रिंकू ने शराब पार्टी की। प्रवीण उनके साथ वैसे ही कंपनी में बैठा हुआ था। करीब 10:30 बजे वे घर के लिए चलने लगे। जैसे ही वे चिकन कॉर्नर से बाहर आए तो देखा कि एक युवक को दो- तीन युवक पीट रहे थे।

पीटने से रोकना चाहा तो मारपीट करने लगे
सेठी और रिंकू ने उनका विरोध किया और कहा कि इसको क्यों पीट रहे हो? इसी बात से उक्त तीनों युवक तैश में आ गए और उन्होंने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट के दौरान चिकन कॉर्नर से बर्फ तोड़ने वाला सूआ व चाकू उठाया, जिनसे उन पर ताबड़तोड़ हमले किए। साथ ही पत्थरों से भी उन पर हमला किया गया। परिस्थिति को भांपते हुए प्रवीन वहां से हटकर दूसरी और खड़ा हो गया।

घायल होने पर बाइक से टक्कर मारते रहे
आरोपियों ने सेठी और रिंकू पर धारदार व नोकदार हथियारों से हमला किया। वारदात के दौरान आरोपियों ने घायलों की बाइक से भी टक्कर मारी। वारदात को अंजाम देने के बाद मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपी बाइक, स्कूटी व अन्य वाहनों पर सवार थे। आरोपियों की एक बाइक का नंबर HR06AV9972 था। घायलों का कहना है कि वह किसी भी आरोपी को नहीं जानते हैं।

खबरें और भी हैं...