पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में आपस में भिड़े कई वाहन:पहले से हुए एक्सीडेंट के कारण रूके थे; पीछे से आए ट्रक ने मारी टक्कर

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत शहर में जीटी रोड पर बने एक्सप्रेस हाईवे पर रविवार अलसुबह एक बड़ा हादसा हो गया। हाईवे पर रोड धर्मशाला के सामने दिल्ली से करनाल वाली लेन में कई वाहन आपस में भिड़ गए। हाईवे पर पहले से ही दो वाहनों की आगे-पीछे से भिंडत हो गई थी, जिस वजह से वहां से ट्रैफिक धीमे-धीमे गुजर रहा था। कुछ वाहन खड़े भी हुए थे कि पीछे से दिल्ली नंबर का ट्रक DL1GC8858 तेज गति व लापरवाही से आया।

ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया और उसने वहां खड़े एक ट्रक PB10DC3844 को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दिल्ली नंबर का ट्रक आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि पंजाब नंबर का ट्रक टक्कर लगते ही पलट गया और रेलिंग तोड़ता हुआ आधा जीटी रोड पर और आधा हाईवे पर गिर गया। ट्रक की टक्कर आगे खड़े कंटेनर में भी लगी और इस कंटेनर की टक्कर उससे आगे खड़े एक अन्य ट्रक में लगी। इस प्रकार हादसे में चार ट्रक व एक कंटेनर दिल्ली नंबर के ट्रक चालक की लापरवाही की वजह क्षतिग्रस्त हो गए।

ट्रक के टक्कर मारने के बाद वाहन आगे से आगे कई वाहनों से टकराए।
ट्रक के टक्कर मारने के बाद वाहन आगे से आगे कई वाहनों से टकराए।

आरोपी को ट्रक से बाहर निकाला, फरार हुआ

हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही ट्रैफिक थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तुरंत राहत कार्य शुरू करते हुए ट्रैफिक को सुचारू करवाया। राहत कार्य के दौरान पुलिस को दिल्ली नंबर के क्षतिग्रस्त ट्रक में चालक फंसा दिखाई दिया, जिसे किसी तरह निकाला गया, पानी पिलाया गया। इसी बीच पुलिस ट्रैफिक के दूसरे कामों में लग गई और इसका फायदा उठाते हुए आरोपी दिल्ली नंबर का ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन आदि की सहायता से संबंधित थाना एवं ट्रैफिक थाना में ले जाया गया।

हादसे के बाद फ्लाई ओवर पर लगा लंबा जाम।
हादसे के बाद फ्लाई ओवर पर लगा लंबा जाम।