पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरियाणा में रील्स बनाने के चक्कर में गई जान:पानीपत में कार से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत; युवती की आंखें अंदर धंसी

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत में रविवार को सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि युवती घायल हो गई। हादसा टोल प्लाजा के पास हुआ। यहां चलती बाइक पर रील्स बना रहे युवक-युवती आगे चल रही गाड़ी से जा टकराए। जिससे दोनों जमीन पर गिर गए। हादसे के बाद कार चालक ने गाड़ी को साइड में रोका।

उसने ही दोनों को जमीन से उठाया और अपनी क्षतिग्रस्त कार में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा। जहां चेकअप के दौरान डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि चेकअप के दौरान सामने आया कि लड़की की दोनों आंखें नहीं थी। डॉक्टरों का अनुमान है कि उसकी आंखें भीतर की ओर धंस गई हैं। उसका प्राथमिक उपचार कर उसे रोहतक PGI रेफर कर दिया।

एंबुलेंस में घायल लड़की खुशबू।
एंबुलेंस में घायल लड़की खुशबू।

ताऊ देवी लाल पार्क से करनाल की ओर जा रहे थे दोनों

घायल अवस्था में लड़की ने बताया कि उसका नाम खुशबू उर्फ खुशी (17) है। वह कृष्णपुरा की रहने वाली है। रविवार दोपहर वह अपने दोस्त अनुज (18) निवासी राजगनर के साथ बाइक पर सवार होकर ताऊ देवी लाल पार्क गई थी। दोनों ने यहां रील्स बनाई।

यहां से वे करनाल की तरफ जाने लगे। बाइक पर चलते हुए भी वे वीडियो बना रहे थे। अचानक बाइक आगे चल रही एक गाड़ी में जा भिड़ी। जिससे दोनों नीचे गिर गए। इसके बाद जब वह होश में आई तो देखा कि वह सिविल अस्पताल में है।

दादा के पास जाने की बात कह कर आया था युवक

परिजनों से बातचीत में सामने आया कि अनुज अपने घर पर गांव जाने की बात कह कर आया था। उसने कहा था कि वह गांव में दादा के पास जा रहा है। शाम तक वापस लौट आएगा। परिजनों को अनुज के झूठ बोलने का बिल्कुल भी आभास नहीं था। वहीं, यह भी पता लगा कि दोनों ही कॉलेज के फ्रेंड भी हैं।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

गाड़ी चालक बोला- 100 से ज्यादा थी बाइक की स्पीड

वहीं गाड़ी चालक ने बताया कि वह गन्नौर से चंडीगढ़ की ओर जा रहा था। पानीपत में ताऊ देवी लाल से टोल प्लाजा के बीच यह हादसा हुआ है। वह शीशे से पीछे की ओर देखा रहा था, तो उसके पीछे आ रही बाइक सवार युवक-युवती तेज गति में थे। उनकी बाइक की गति 100 से ज्यादा की थी। मोबाइल फोन में वीडियो बना रहे थे। इसी बीच लड़का सेकंड भर के लिए पीछे मुड़ा तो यह हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं...