पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में सड़क हादसे में अधेड़ की मौत:पिकअप में पीछे बैठा कर रहा था सब्जियों की रखवाली; इमरजेंसी ब्रेक लगाने पर पलटी गाड़ी

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शफीक (फाइल फोटो)। - Money Bhaskar
शफीक (फाइल फोटो)।

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे के गांव करहंस के बाहर GT रोड पर नेशनल हाईवे पर एक पिकअप गाड़ी पलट गई। हादसे में पिकअप में बैठा UP का 50 वर्षीय किसान गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने इलाज के दौरान 6 दिन बाद दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे ने मौत के 10 दिन बाद पानीपत पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पिकअप चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पिकअप में बैठे गांव के दूसरे साथी ने बताया हादसा

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में सलीम ने बताया कि वह अल्लाबखशपुर जिला हापुड़, UP का रहने वाला है। 11 सितंबर को उसके पिता शफीक (50) अपने खेत की सब्जी पिकअप गाड़ी नंबर UP37AT5068 में लादकर पानीपत सब्जी मंडी में बेचने के लिए निकला था। पिता के साथ गांव का उमर भी था। पिता अपनी सब्जी के पास पिकअप में पीछे बैठे हुए थे।

उमर ने सलीम को बताया था कि 12 सितंबर की रात करीब 12:10 बजे करहंस समालखा के पास पहुंचे तो पिकअप चालक गाड़ी को तेज गति से दौड़ा रहा था। तेज रफ्तार से, गफलत में और लापरवाही से ड्राइव करते हुए चालक ने पिकएप के अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटने से पीछे बैठा शफीक नीचे जमीन पर गिर गया, जिससे उसे गंभीर चोटें लगी।

आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। खानपुर से रोहतक PGI रेफर किया गया। सूचना मिलते ही परिजन PGI पहुंचे, जहां से वे उसे घायल अवस्था में मेरठ ले गए। मेरठ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 17 सितंबर को उसकी मौत हो गई। मौत के 10 दिन बाद परिजन पानीपत के समालखा थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।