पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

अंबाला में सरेराह धारदार हथियार से युवक की हत्या:मारपीट के बाद भागता हुआ घर पहुंचा तो साइंस इक्विपमेंट कारोबारी और बूआ पहुंचे शिकायत लेकर, चाकू लेकर टूट पड़ा पहले हमला कर चुका लड़का

अंबाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबॉलिक इमेज - Money Bhaskar
सिंबॉलिक इमेज

अंबाला में रविवार देर रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक को चौक पर घेरकर कुछ अन्य युवकों ने पीट दिया। बच-बचाकर वह भागता हुआ घर पहुंचा। इसके बाद उसका भाई और बूआ शिकायत लेकर गए तो वहां मारपीट कर चुके युवक ने चाकू से तो उसकी मां ने ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौत हो गई, वहीं उसकी दोनों परिजन भी घायल हैं। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में छप्परबंद मोहल्ले के मोहित ने बताया कि वह साइंस इक्विपमेंट का कारोबार करता है। 3 भाइयों में से एक अर्जुन 19 सितंबर की रात अचानक भागता हुआ घर आया और राह में कुछ लड़कों द्वारा मारपीट की बात कही। इस प मोहित अपने भाई अर्जुन और बूआ आशा के साथ कबाड़ी बाजार चौक पर पहुंचा। वहां गौरव अपने हाथ में चाकू लेकर खड़ा था, जबकि गौरव की मां राधा के हाथ में ईंट थी। साथ ही भूरी और एक अन्य के हाथों में डंडे थे।

मोहित के मुताबिक उन्होंने अर्जुन के साथ मारपीट की वजह पर बात करनी शुरू की तो उन तीनों पर गौरव और उसके साथी हमलावर हो गए। गौरव ने अर्जुन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इस दौरान अर्जुन लहूलुहान और बेसुध होकर गिर गया, वहीं मोहित और उसकी बूआ को भी चोटें आई। हालांकि उन्होंने शोर मचाया तो गौरव और उसके साथी भाग गए।

बाद में किसी तरह घायल अर्जुन को उपचार के लिए परिजन नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट लेकर आए। वहां डॉक्टरों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने अर्जुन के ाव को मोर्चरी भिजवाने के साथ ही उसके भाई मोहित की शिकायत के आधार पर आपराधिक केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है। जनरल पुलिस के साथ सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके से कुछ सबूत जुटाए हैं।

खबरें और भी हैं...