पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में संदिग्ध हालात में किशोर की मौत:बर्थडे पार्टी में गया था, परिजन बोले- 2 युवकों ने छत से फेंका फिर ईंट-डंडों से पीटा

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक अमन की फाइल पोटो - Money Bhaskar
मृतक अमन की फाइल पोटो

हरियाणा के करनाल जिला में संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने से 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक किशोर अमन दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था। परिजनों ने 4 अज्ञात युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अमन को युवकों ने पहले छत से फेंका। उसके बाद उस पर ईंट और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने सोमवार सुबह 6 बजे उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस व एफएसएल टीम मामले की जांच में जुटी है।

दोस्त के बर्थडे पार्टी में गया था अमन

मृतक के भाई ने बताया कि रविवार को आरके पूरम में अमन के एक दोस्त का बर्थडे था। रात को वह अपने चार दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में गया था। रात को करीब डेढ़ से 2 बजे बीच वह दोस्तों को उनके घर छोड़कर वापस अपने घर आ रहा था। इस दौरान एक ऑटो से चार अज्ञात आरोपी उतरे और उन्होंने अमन के साथ मारपीट शुरू कर दी।

उनके चंगुल से छूटकर अमन भागता हुआ घर पहुंचा तो आरोपी भी उसके घर पहुंच गए। अमन अपनी जान बचाने के लिए घर की छत पर चढ़ गया, लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा न छोड़ा और दो आरोपी अमन के पीछे छत पर चढ़ गए, जबकि दो आरोपी घर के नीचे ही खड़े रहे। इसके बाद 2 आरोपियों ने अमन को छत से नीचे फेंक दिया और फिर ईंटों व डंडों से पीटा।

परिजनों के आने पर भाग गए आरोपी

परिजनों ने शोर सुना तो वह घर से बाहर आए। परिजनों को देख सभी आरोपी ऑटो में सवार होकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद अमन को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया।

चार अज्ञात अरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

सेक्टर 9 चौकी प्रभारी सुलिन्द्र कुमार ने बताया कि अमन की मौत की सूचना मिली थी। परिजनों ने 4 युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर अपने साक्ष्य जुटाए जल्द ही उनकी रिपोर्ट​​ भी आ जाएगी। फिलहाल पुलिस द्वारा सेक्टर-32, 33 थाना में अज्ञात चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।