पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैंक कर्मी महिला दुष्कर्म मामले में 2 गिरफ्तार:एक ने धोखे से हड़पे पैसे; दूसरे से झांसा देकर किया रेप

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुष्कर्म मामले में पकड़े गए आरोपी। - Money Bhaskar
दुष्कर्म मामले में पकड़े गए आरोपी।

हरियाणा के जिले कैथल की महिला थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म व पैसो के हेरफेर के मामले में 2 आरोपी काबू कर लिए गए। रविवार को दोनों आरोपी न्यायालय में पेश किए गए, जहां से एक आरोपी को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया व दूसरे आरोपी का व्यापक पूछताछ के लिए 1 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि कैथल शहर की एक कालोनी निवासी की शिकायत अनुसार शिकायतकर्ता एक बैंक में काम करती थी। जहां पर हरदीप नाम के लड़के ने उसके धोखे से क्रेडिट कार्ड बनवा कर उसके रुपए हड़प लिए।

एक काले नाम के लड़के ने उससे जान पहचान करके उसके रुपए वापस दिलवाने का झांसा दिया। साथ ही उसकी मर्जी के खिलाफ कई बार उससे दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां दी। इस पर महिला थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

दोनों को किया गिरफ्तार

मामले की जांच महिला थाना प्रबंधक लेडी इंस्पेक्टर नन्ही देवी की अगुवाई में लेडी एएसआई मनजीत कौर द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी विनोद उर्फ काला निवासी शेरुखेडी हाल डिफेंस कालोनी कैथल व हरदीप निवासी शेरुखेडी हाल अर्जुन नगर कैथल को गिरफ्तार कर लिया गया।

दोनों आरोपी रविवार को न्यायालय में पेश किए गए, जहां से आरोपी विनोद को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी हरदीप का व्यापक पूछताछ व बरामदगी के लिए न्यायलय से 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।