पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधायक गोगी का सरकार पर निशाना:बोले- BJP और JJP अलग-अलग रैलियों से कर रहीं चुनाव की तैयारियां; बिना गठबंधन लड़ने के संकेत

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक शमशेर सिंह गोगी।

हरियाणा के करनाल के असंध से कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने सोमवार को भाजपा की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मौजूदा समय की गतिविधियों से आगामी चुनावों में भाजपा व जजपा (जननायक जनता पार्टी) के अलग-अलग होकर चुनाव लड़ने के संकेत बताए। साथ ही उन्होंने युवाओं को लेकर चिंता जताई और देश में बेरोजगारी बढ़ने की बात कही।

विधायक गोगी ने कहा कि प्रदेश में राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। कांग्रेस तो विपक्ष में है और विपक्ष में होने के नाते दिन-रात जनता की लड़ाई लड़ रही है। दूसरी और कहीं भाजपा तो कहीं पर जजपा पार्टी रैलियां कर रही है।

दोनों पार्टी गठबंधन की सरकार में होते हुए अलग-अगल रैलियां करके एक-दूसरे को भला-बुरा भी कह रही हैं। विधायक ने आशंका जताते हुए कहा कि कहीं ये आने वाले चुनावों में गठबंधन के टूटने का संकेत तो नहीं है। अभी पंचायत के चुनाव, नगर पालिका के चुनाव बचे हैं। जो जल्द होने वाले हैं। पर दोनों पार्टियों की इस तरह की गतिविधियों अगले चुनाव में अलग-अलग लड़ने की तैयारी चल रही है। ऐसे में आने वाले समय में राजनीतिक दृष्टि से बहुत खतरनाक हो सकता है। बहुत बुरा होने के संकेत दिख रहे हैं।

प्रदेश में बढ़ी बेरोजगारी

विधायक ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बेरोजगारी की मार है। अस्पताल में इलाज करने के लिए डॉक्टर नहीं है। पैरा-मेडिकल स्टाफ की भी हर अस्पताल और उपकेंद्र में कमी चल रही है। इसके साथ ही स्कूलों में टीचरों की कमी हैं। नॉन-टीचिंग स्टाफ भी नाममात्र ही है।

वहीं दूसरी तरफ सरकार बच्चों को टैबलेट बांट रही है। इस समय बड़ी तेजी से प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है और इस बात से सरकार लगातार चिंतामुक्त होती जा रही है। उनका संकल्प भी यही है कि इस देश से नौजवान पीढ़ी को खत्म किया जाए। इन हालातों से आने वाले समय में हमारा देश भिखारियों का देश बनकर रह जाएगा। आरएसएस व भाजपा की पॉलिसी भी ऐसा ही करने की है। इससे निपटने के लिए एक बार फिर से आजादी की लड़ाई लड़नी पड़ेगी और इस देश में ऐसे देशद्रोही लोगों को हराना होगा।