पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में 2 बदमाशों ने मांगी मंथली:पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट; मैनेजर-संचालक को जान से मारने की धमकी

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिस पंप से मंथली मांगी, उस पंप पर काम करते हुए वर्कर। - Money Bhaskar
जिस पंप से मंथली मांगी, उस पंप पर काम करते हुए वर्कर।

हरियाणा के जिला करनाल में नेशनल हाईवे पर स्थित शामगढ़ के पेट्रोल पंप पर मंथली मांगने का मामला सामने आया है। पंप संचालक ने मंथली देने से मना किया तो दो बदमाशों ने पंप कर्मियों के साथ मारपीट की। मैनेजर व संचालक को मारने की धमकी दी। दोनों बदमाश शामगढ़ के रहने वाले हैं।

मामले की जानकारी तरावड़ी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पेट्रोल पंप संचालक रविजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि उसका नेशनल हाईवे 44 पर M/S शामगढ़ फिलिंग स्टेशन के नाम से इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है।

गांव शामगढ़ से दो लोग संजीव कुमार उर्फ ​​कला पुत्र लीला राम और सन्नी पुत्र जगदीश कई मौकों पर उनसे मंथली की मांग कर चुके हैं, लेकिन वे उनकी मांग की अनदेखी करते रहे। 13 मई की रात 9:30 बजे संजीव कुमार (काला) ने उसके नंबर पर कॉल किया और उसकी निजी कार की मांग की।

उसने कार देने से मना कर दिया। अगले दिन संजीव कुमार सन्नी के साथ आया और पेट्रोल पंप का काम बाधित करने लगा। कर्मचारियों के साथ मारपीट की। पंप की एंट्री पर निर्माणकार्य कर रहे मजदूरों को काम बंद करने की धमकी देते हुए कहा कि काम बंद नहीं किया तो मारपीट की जाएगी।

संजीव कुमार (काला) ने कार्यालय में प्रवेश किया। प्रबंधक रविंदर सिंह को धमकी दी कि अगर शाम तक हमने उसे पैसे नहीं दिए तो मार दिया जाएगा। इसके बाद वे गांव शामगढ़ में पहुंचे और दोनों ने उसके साथ भी मारपीट की और धमकी दी कि अगर हमने पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे।

ठेके का काम भी उन्हें दे दिया जाना चाहिए। वरना वे देखेंगे कि मैं अपने इस पंप कैसे चला पाऊंगा। दोनों बदमाशों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। दोनों ब्लैकमेलिंग और आपराधिक गतिविधियों में शामिल हैं। पहले भी जेल में रह चुके हैं। इनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

दोनों के खिलाफ केस दर्ज

एएसपी लोगेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने पंप संचालक की शिकायत के आधार पर गांव शामगढ़ निवासी संजीव कुमार उर्फ ​​कला पुत्र लीला राम और सन्नी पुत्र जगदीश के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।