पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

21 महीने की बच्ची पर चढ़ाई कार:करनाल में सड़क किनारे स्कूटी पर बैठी बच्ची कार की टक्कर से गिरी तो ऊपर से निकाल दी गाड़ी

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जिला करनाल के सेक्टर-4 में एक कार चालक ने 21 महीने की बच्ची पर गाड़ी चढ़ा दी। सौम्या नामक इस बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे को अंजाम देने के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। घटना मंगलवार रात की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

रावर रोड करनाल निवासी 35 वर्षीय राकेश ने बताया कि वह शादीशुदा पारिवारिक व्यक्ति है। उसकी दो लड़कियां हैं। बड़ी लड़की की उम्र 10 साल और छोटी की उम्र 21 महीने है। मंगलवार की रात 9:30 बजे वे अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सेक्टर 4/5 की सब्जी मंडी में सब्जी लेने गए थे।

एक्टिवा सेक्टर-5 की तरफ खड़ी कर दी। दोनों बच्चे एक्टिवा पर बैठे थे और वह एक्टिवा के साथ खड़ा था। पत्नी सब्जी लेकर वापस आ रही थी। तभी एक कार चालक HR51AR-8386 लापरवाही से ड्राइविंग करता आया और एक्टिवा में टक्कर मारी। टक्कर लगने से बड़ी लड़की साइड में गिर गई।

छोटी बेटी सौमया सड़क पर गिर गई और फिर कार उसके ऊपर से गुजर गई। हादसे में बच्ची की पसलियां टूट गईं। कार चालक थोड़ी आगे कार खड़ी करके मौके से फरार हो गया। उसके साथ एक महिला भी बैठी हुई थी। वह भी उसके साथ मौके से फरार हो गई। हादसे की खबर पुलिस को दी गई।

जानकारी मिलते ही 112 डायल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्ची को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मृतक घोषित कर दिया। कार चालक की तलाश करके उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

चालक के खिलाफ केस दर्ज

एएसआई लछमन सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।