पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में राजघराना बैंक्वेट हॉल में लगी आग:पंडाल जलकर राख, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां काबू पाने में जुटीं

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैंक्वेट हॉल में लगी आग। - Money Bhaskar
बैंक्वेट हॉल में लगी आग।

हरियाणा के जिला करनाल के राजघराना बैंक्वेट हॉल में बुधवार शाम को अचानक आग लग गई। पूरा पंडाल जलकर राख हो गया। अभी तक जानी कोई नुकसान नहीं हुआ है। बैंक्वेट हॉल में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है।

राजघराना बैंक्वेट में आग की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची।फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया गया है। कर्मचारी काबू पाने में जुटे हुए हैं।

पंडाल से निकलती आग की लपटें।
पंडाल से निकलती आग की लपटें।

पंडाल जलकर हुआ नष्ट

सब इंस्पेक्टर बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि राज घराना बैंक्वेट हॉल में आग लगी हुई है। मौके पर आकर देखा तो आग की लपटें दूर-दूर तक फैली हुई थी। बैंक्वेट हॉल का पंडाल जलकर पूरी तरह जल चुका है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया है। कर्मचारी आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं।

आग की जानकारी देते हुए फायर अधिकारी।
आग की जानकारी देते हुए फायर अधिकारी।

आग के कारणों को नहीं लगा पता

फायर ब्रिगेड अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद उनकी 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने के लिए प्रयास जारी है। आग पर काबू पाने के बाद ही कारणों की जानकारी ली जाएगी। साथ ही नुकसान का आंकलन सुबह हो पाएगा।

फिलहाल मौके पर असंध, तरावड़ी, नीलोखेड़ी, घरौंडा, सेक्टर 4 की 3 गाड़ियों समेत 10 गाड़ियां मौके पर हैं। बैंक्वेट हॉल में थर्माकोल, टैंट का कपड़ा, लकड़ी, बोर्ड सभी जलने वाली वस्तुएं रखी हुई थी। जो सभी आग को जल्दी पकड़ती हैं। इसीलिए काबू पाने में समय लग रहा है।