पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61359.040.71 %
  • NIFTY18253.850.42 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

करनाल में सड़क हादसे में अमृतसर के किसान की मौत:सिंघु बॉर्डर से घर लौटते समय ट्रॉली से उछलकर सड़क पर गिरे; पीछे आ रहे ट्रक की चपेट में आने से एक की मौके पर ही मौत, दूसरा घायल

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक किसान कुलवंत सिंह का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
मृतक किसान कुलवंत सिंह का फाइल फोटो।

हरियाणा के करनाल जिले के घरौंडा में एक सड़क हादसे में किसान की मौत हो गई है। सिंघु बॉर्डर पर अपने 10 दिन पूरे करने के बाद किसान वापस अमृतसर घर जा रहा था। अचानक ट्रॉली से उछलकर दो किसान सड़क पर गिर गए और पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से एक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा किसान गंभीर घायल है।

अमृतसर निवासी रणधीर सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर किसान सिंघु बॉर्डर से वापस अमृतसर जा रहे थे। उनके 10 दिन पूरे करने के बाद अब गांव के दूसरे लोगों की जाने की बारी थी। ऐसे में रात को ही सिंघु बॉर्डर से ट्रैक्टर ट्रॉली पर निकल पड़े। लेकिन सुबह घरौंडा के पास एक दम से ट्रैक्टर ट्रॉली फ्लाईओवर पर चढ़ती है और ट्रैक्टर ट्रॉली उछलने से 2 किसान नीचे गिर जाते हैं।

एक किसान कुलवंत पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ जाता है और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। दूसरे किसान को हल्की चोटें लगी हैं। लेकिन वह सदमे में है। करनाल किसान यूनियन के नेताओं को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वे मदद के लिए पहुंचे हैं। हादसे की जानकारी मृतक किसान के परिवार वालों को दे दी गई है।

खेती से गुजारा कर रहा परिवार
मृतक किसान कुलवंत अपने परिवार का गुजारा खेती करके ही करता था। उनके जाने के बाद परिवार में मातम का माहौल है। कुछ घंटे के बाद परिवार के बीच कुलवंत ने पहुंच ही जाना था, लेकिन उससे पहले एक हादसे ने उनकी जान चली गई।

शिकायत के आधार पर करेंगे जांच
घरौंडा पुलिस थाना से जांच अधिकारी मनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। शिकायत के आधार पर ही केस दर्ज करके जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...