पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहत:नए बस अड्डे पर लगाए जाएंगे दो एटीएम, जुलाई में होगी बूथ की नीलामी

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यात्रियों की सुविधा के लिए पिंडारा के पास बने नए बस अड्डे पर रोडवेज द्वारा दो एटीएम बूथ लगवाए जाएंगे। इसके लिए जुलाई माह में नीलामी होगी, जिसके बाद यहां की दुकानों में एटीएम बूथ स्थापित करवाए जाएंगे। पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से रोडवेज प्रबंधन को पत्र लिखकर एटीएम स्थापित करवाने के लिए कहा गया है। हालांकि एक बैंक एक एटीएम बूथ लगवा सकता है। ऐसे में संभावना है कि दूसरी बैंक का भी ऑफर आते ही एटीएम स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। वैसे तो बस स्टैंड परिसर में दो एटीएम बूथ ही लगाए जाने हैं, लेकिन अगर जगह खाली बची तो एक अतिरिक्त एटीएम और लगवाया जा सकता है। एग्रीमेंट होने के बाद बैंक अपना एटीएम बूथ दस साल तक बस स्टैंड परिसर में लगा सकता है। बस स्टैंड परिसर में एटीएम बूथ लगाए जाने पर यात्रियों को पैसे निकलवाने में सुविधा रहेगी।

आसपास 3 किलोमीटर एरिया में नहीं कोई एटीएम

पिंडारा के पास बने नए बस अड्डे पर और इसके आसपास कोई एटीएम बूथ नहीं है। इससे कई बार देर शाम को या रात को यात्रियों को पैसे निकलवाने संबंधी परेशानी आ जाती है। लघु सचिवालय के सामने के हुडा कॉम्प्लेक्स में ही ज्यादातर एटीएम बूथ बने हैं। पुराने बस स्टैंड परिसर में केवल एक एटीएम बूथ था।

इससे लोगों को मिलेगी सुविधा

नए बस स्टैंड परिसर में यात्रियों की सुविधा के लिए एटीएम बूथ स्थापित करवाए जाएंगे। इसके लिए अगले महीने आक्शन करवाया जा सकता है। अभी केवल एक बैंक की ओर से एटीएम बूथ लगवाने के लिए एप्लीकेशन आई है। कुछ अन्य बैंकों से एप्लीकेशन आएगी ऑक्शन लगवाने की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा। नरोत्तम कौशिक, संस्थान अधीक्षक, बस अड्डा, जींद।

खबरें और भी हैं...