पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपहरण करने के दो आरोपी गिरफ्तार:गन पाॅइंट पर प्रॉपर्टी डीलर कपिल नामक के युवक के अपहरण करने के मामले में पुलिस ने राजकुमार और  सुनील उर्फ काला को गिरफ्तार किया

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौशिक नगर काॅलोनी से 24 अप्रैल सुबह गन पाॅइंट पर प्रॉपर्टी डीलर कपिल नामक के युवक के अपहरण करने के मामले में पुलिस ने सोनीपत जिला के गांव थारू निवासी राजकुमार और नाहरी निवासी सुनील उर्फ काला को गिरफ्तार किया है। इससे पहले 6 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 24 अप्रैल सुबह कौशिक नगर निवासी कपिल का कार सवार 6-7 लोगों ने अपहरण कर लिया था।

कपिल को आई-20 कार में जबरदस्ती डालकर उसका मोबाइल फोन छीन लिया था और कपिल को वह लोग सोनीपत जिले के गांव ठरू के खेतों में ले गए थे। वहां डंडों तथा चप्पलों से कपिल की पिटाई की थी। पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। इसके बाद अपहरण करने वालों को जींद पुलिस ने चंद घंटों बाद ही काबू कर उनके कब्जे से कपिल को आजाद करवा लिया था।

पुलिस ने जिन 5 अपहरणकर्ताओं को सोनीपत जिले के जाहरी गांव से काबू किया था, उनमें जींद पुलिस का रिटायर्ड कर्मचारी मूल रूप से सोनीपत जिले के नूरनखेड़ा गांव निवासी और हाल आबाद जींद के सेक्टर-9 निवासी फूल कुमार सांगवान उर्फ फूला, फूला का भाई रणधीर, जाहरी गांव निवासी कुलदीप, धर्मराज और उदेशीपुर निवासी उमेद शामिल थे। उनके पास से पुलिस ने एक रिवाल्वर, 5 कारतूस और एक गाड़ी भी बरामद की थी। जांच अधिकारी एएसआई नवजीत सिंह का कहना है कि पुलिस ने सोनीपत के गांव थारू निवासी राजकुमार और नाहरी निवासी सुनील उर्फ काला को गिरफ्तार किया है और उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले 6 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

सट्टा की खाईवाली करने पर एक आरोपी काबू

नरवाना सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम ने गांव पिपलथा से सट्टा की खाईवाली करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 3150 रुपए की सट्टा राशि बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रवि कुमार पुत्र मंगत राम वासी पिपलथा के रूप में हुई है। सीआईए पुलिस नरवाना के एचसी शमशेर सिंह ने बताया कि टीम को खुफिया सूचना मिली कि रवि कुमार पुत्र मंगत राम नजदीक वाल्मीकि चौपाल गांव पिपल्था के पास मेन सड़क पर सट्टा की खाईवाली कर रहा है जो सीआईए टीम ने तुरंत रेड करके आरोपी को काबू कर लिया। सीआईए टीम ने आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी के कब्जे से सट्टा पर्चा व 3150 रुपए की सट्टा राशि बरामद हुई। जिस पर आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम थाना गढ़ी में दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...