पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

व्यापारी से चाकू की नोक पर पर्स व मोबाइल छीना:दुकान पर बैठे व्यापारी से दो युवकों ने की वारदात

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपोलो रोड स्थित कबाड़ी की दुकान पर बैठे व्यापारी से दो अज्ञात युवकों ने चाकू की नोक पर पर्स और मोबाइल छीन लिया। उसके बाद कबाड़ी व्यापारी को कमरे में रोककर भाग गए। पर्स में 10 हजार रुपए की नकदी और अन्य कागजात थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पटियाला चौक निवासी सुनील कुमार ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसने अपोलो रोड पर कबाड़ी की दुकान की हुई है। शनिवार सुबह 10 बजे वह अपनी दुकान में बैठा काम कर रहा था। इस दौरान 2 युवक उसके पास आए और उसे कूलर की मोटर दिखाने को कहा। वह उनके साथ जैसे ही दूसरे कमरे में मोटर दिखाने के लिए गया तो उन दोनों ने उसका गला पकड़कर उसे नीचे गिरा दिया और उसकी गर्दन पर चाकू लगा दिया। उसे कहा कि जो कुछ है निकाल दे वरना जान से मार देंगे। इससे वह बुरी तरह डर गया और अपनी पैंट निकाल दी। पैंट में पर्स और मोबाइल फोन थे।

दोनों युवकों ने पेंट से पर्स और मोबाइल फोन निकाल लिया तथा जाते-जाते उसे कमरे में बंद करके चले गए। फिर उसने आवाज भी दी, लेकिन अंदर होने के कारण कोई उसकी आवाज नहीं सुन पाया। फिर वह जैसे-तैसे बाहर निकला और पड़ोसियों को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि पर्स में 10 हजार रुपए, आधार कार्ड सहित अन्य कागजात थे। जांच अधिकारी एएसआई सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...