पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बढ़ी वाहन चोरी; गली में खड़ा ई-रिक्शा चोरी, केस:पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आश्रम बस्ती से शनिवार रात एक ई-रिक्शा को चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आश्रम बस्ती निवासी सुभाष ने पुलिस में शिकायत दी है कि वह ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा है। 25 जून की रात को उसने अपनी ई-रिक्शा टावर वाली गली में खड़ी की थी। अगले दिन वह उठा तो देखा कि उसकी ई-रिक्शा वहां से गायब मिली। उसने ई-रिक्शा के बारे में आसपास पता किया, लेकिन कहीं भी ई-रिक्शा का सुराग नहीं लग पाया। जांच अधिकारी एचसी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव साहनुपर मेंे घर से दो स्मार्ट मोबाइल फोन चोरी

सफीदों | गांव साहनुपर से एक मकान से दो स्मार्ट मोबाइल फोन चोरी हो गए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव साहनपुर निवासी विक्रम ने कहा कि उसका एक मोबाइल फोन सैमसंग व दूसरा वीवो कंपनी का 24 जून की रात्रि को किसी ने घर से चोरी हो गया। आरोपी की तलाश की जाए।

पंजाबी धर्मशाला के पास से गाड़ी से लैपटॉप चोरी, एक आरोपी गिरफ्तार

जुलाना | पंजाबी धर्मशाला के पास एक गाड़ी से लैपटॉप चोरी हो गया। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किलाजफरगढ़ निवासी गुलशन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह डीजे का काम करता है। शनिवार को वह पंजाबी धर्मशाला के पास आया हुआ था। उसकी गाड़ी में रखा लैपटॉप चोरी हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की थी। पुलिस ने वार्ड 13 निवासी सुभाष को लैपटॉप चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...