पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पंप लगा रहे पिता-पुत्र पर हमला, 7 पर केस:पास स्थित पेट्रोल पंप मालिक पर आरोप, बोले- रंजिश में हमला

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जींद-नरवाना नेशनल हाईवे पर पेट्रोल पंप लगा रहे पिता-पुत्र पर कुछ लोगों ने डंडों और कस्सी से हमला कर दिया। दोनों ने पास के उजाला फिलिंग स्टेशन के लोगों पर रंजिश में हमला करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। खटकड़ गांव निवासी अनुराग ने पुलिस में शिकायत दी है कि उनके खेत जींद-नरवाना नेशनल हाईवे पर हैं। वह अपने खेतों में पेट्रोल पंप लगा रहा है, जिसका निर्माण कार्य चला हुआ है। 23 जून शाम काे उनके पेट्रोल पंप पर ब्लॉक ईंट लगाने के लिए रेत की गाड़ी मंगवाई थी। उस गाड़ी को वह और उसका पिता कुलदीप खाली करवा रहे थे।

उसी समय उनके साथ लगते उजाला फिलिंग स्टेशन से राकेश, राजेश, धर्मबीर, दीपक, मोहित, सचिन और रणधीर हाथों में लाठी, डंडे, कस्सी लेकर उनके पेट्रोल पंप पर आ गए। उन्होंने आते ही उनको गाली देना शुरू कर दिया। जब उन्होंने विरोध किया तो कहा कि तुम्हे उनके पास पेट्रोल पंप लगाने का मजा चखाते हैं। इसके बाद उक्त सभी ने उन पर लाठी-डंडों और कस्सी से हमला कर दिया। \

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके द्वारा शोर मचाने पर सभी हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी देकर हथियारों सहित भाग गए। सूचना देने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसके पिता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। उसे दाखिल कर उसका उपचार शुरू कर दिया। जांच अधिकारी एचसी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने राकेश, राजेश, धर्मबीर, दीपक, मोहित, सचिन और रणधीर के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...