पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • Alewa
  • People Caught The Monk Including Drug Injection And Intoxicating Pudding, Handed Over The Accused To The Police, The Police Was Interrogating The Monk

साधु पर युवाओं को नशीले इंजेक्शन लगानेे का आरोप:लोगों ने नशे के इंजेक्शन व नशीली पुड़िया सहित साधु को पकड़ा, आरोपी को पुलिस के हवाले किया, पुलिस कर रही साधु से पूछताछ

अलेवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संडील गांव के ग्रामीणों द्वारा शनिवार को एक साधु पर युवाओं को नशीले इंजेक्शन लगानेे के आरोप लगाते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साधु को काबू कर उसके थैले की तलाशी ली तो उनके पास से एक सिरिंज के अलावा नशीली पुड़िया मिली है। पूछताछ में उसने अपना नाम थुआ निवासी अपनेश उर्फ बूढ़ा बताया है। हालांकि पुलिस द्वारा मामले को लेकर नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने के तार किठाना तथा संडील गांव की दवा के दुकानों से जुड़े होने की बात कही जा रही है।

संडील गांव के बलजीत, इंद्र सिंह, सतबीर, ठंडिया, गोदू अाैर संदीप ने पुलिस को बताया कि करीब छह महीने से गांव में एक साधु तथा साध्वी आते हैं। उनके पास स्थित थैले में नशीले इंजेक्शन के अलावा नशीली दवा होती है। जोकि गांव में सुबह सात बजे से 11 बजे तक नशे की लत से जुड़े युवाओं को अलग-अलग स्थान पर नशीले इंजेक्शन लगाने का काम करते हैं। कई बार तो शाम के समय भी उक्त साध्वी स्कूटी पर सवार होकर गांव आती है और युवाओं को नशे के इंजेक्शन देकर चलती बनती है। नशे का यह कारोबार करीब छह माह से गांव में चला हुआ है। इसमें संडील गांव के अलावा आसपास गांव के युवा सुबह-शाम नशे का इंजेक्शन लगवाने गांव में पहुंच रहे हैं। मामले को लेकर अनेक बार पुलिस को सूचित किया, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कठोर कदम नहीं उठाया।

नशा लेने वालों की लगती सुबह-शाम भीड़ गांव की एक बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनका मकान सड़क के साथ होने के चलते उक्त साधु द्वारा कई बार छोटी आयु के युवाओं को इंजेक्शन लगाते हुए देखा है, लेकिन उनके द्वारा विरोध करने पर युवा तथा साधु दूसरी जगह चले गए। सुबह के समय तो नशा लेने वालों की काफी भीड़ गांव के मुख्य बस स्टैंड पर जुड़ जाती है।

मामले को लेकर की जा रही जांच अलेवा थाना प्रभारी बीरबल का कहना है कि संडील के लोगों ने नशीले इंजेक्शन लगाने के आरोप में एक साधु को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। पूछताछ की जा रही है। साधु ने इंजेक्शन लगाने की बात कबूली है जो किठाना के दवा की दुकान से सप्लाई होते हैं।

खबरें और भी हैं...