पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आदर्श नगर में सड़कों का शिलान्यास करने पहुंचे डाॅ.कमल गुप्ता:क्षेत्रवासियों ने पूछा - पेयजल लाइन का काम पूरा हाेने से पहले कैसे बनेगी सड़क

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आदर्श नगर में सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे स्थानीय निकाय मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता के समक्ष बात रखते पार्षद प्रतिनिधि कर्मबीर। - Money Bhaskar
आदर्श नगर में सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे स्थानीय निकाय मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता के समक्ष बात रखते पार्षद प्रतिनिधि कर्मबीर।

कैंट एरिया में आदर्श नगर में मुख्य सड़क के शिलान्यास के समय शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता काे क्षेत्रवासियाें के विराेध का सामना करना पड़ा। अमरुत प्राेजेक्ट के तहत अभी एरिया में पेयजल लाइन का काम कंप्लीट न हाेने पर काॅलाेनी के लाेगाें ने विराेध जताया। पार्षद प्रतिनिधि कर्मबीर ने निकाय मंत्री से पेयजल लाइन का काम पूरा हाेने से पहले सड़क निर्माण किए जाने पर मंत्री के समक्ष सवाल उठाए। इस दाैरान मेयर गाैतम सरदाना भी उनके साथ थे।

पार्षद प्रतिनिधि कर्मबीर ने कहा कि आदर्श नगर में पेयजल लाइन ताे डाली गई हैं लेकिन घराें में इनके कनेक्शन नहीं हाे पाए हैं। सातराेड और कैंट एरिया में तीन साल से अमरुत प्राेजेक्ट के कार्य चल रहे हैं लेकिन यह पूरे नहीं हुए हैं। अमरुत का काम करने वाली एजेंसी काे ब्लैक लिस्ट किया जा चुका। निकाय मंत्री के सामने पहले भी अमरुत प्राेजेक्ट के काम पूरे करवाने काे लेकर क्षेत्रवासी गुहार लगा चुके हैं। अब आदर्श नगर में 90 लाख रुपये से सड़काें का निर्माण करवाया जाना है लेकिन पेयजल लाइन का काम ही पूरा नहीं हुआ है। स्थानीय निकाय मंत्री ने निगम अधिकारियाें काे जल्द पेयजल लाइनाें का काम पूरा करने के निर्देश दिए।

आदर्श नगर में मुख्य सड़क का शिलान्यास निकाय मंत्री डाॅ. कमल गुप्ता ने क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिक से आरंभ करवाया। महाबीर काॅलाेनी में भी वरिष्ठ नागरिकाें से नारियल तुड़वाकर 44 फुटा राेड का शिलान्यास करवाया गया। क्षेत्र में जल्द ही लगभग 85 लाख रुपये की लागत से गलियों व सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा। उन्हाेंने बारह क्वार्टर क्षेत्र के श्मशान घाट का भी दौरा किया और मौके पर उपस्थित अधिकारियों को वहां शवि धाम नवीनीकरण योजना के तहत सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर निगम आयुक्त राहुल हुड्डा, चीफ इंजीनियर रामजीलाल, वार्ड 8 के पार्षद भूप सिंह रोहिल्ला, वार्ड 15 के पार्षद प्रीतम सैनी, रतन सैनी, प्रवीण जैन उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...