पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिसार का आदमपुर गांव फिर बना पंचायत:कुलदीप का ट्वीट- मेरा एक ओर वादा पूरा हुआ- MC से बाहर होने की नोटिफिकेशन जारी

हिसार4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुलदीप बिश्नोई। - Money Bhaskar
कुलदीप बिश्नोई।

हरियाणा में हिसार के आदमपुर गांव को नगर पालिका क्षेत्र से बाहर कर दिया है। इस संबंध में स्थानीय शहरी निकाय विभाग ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दी है। कुलदीप बिश्नोई ने इस नोटिफिकेशन को ट्वीट किया है। साथ ही लिखा है कि आदमपुर गांव के नगर पालिका से बाहर होने का फाइनल ऑर्डर। मेरा एक ओर वादा पूरा हुआ।

शहरी निकाय विभाग ने आदमपुर नगर पालिका की बाउंडी भी निर्धारित कर दी गई है। सरकार ने आदमपुर नगर पालिका की उत्तर, दक्षिण, पूर्व- पश्चिम की सीमाएं भी नए सिरे से निर्धारित की हैं।

ट्वीट
ट्वीट

बता दें कि आदमपुर गांव को आदमपुर नगर पालिका से बाहर निकालने के लिए लोगों ने कई दिनों तक धरना दिया था। जिसके बाद कुलदीप बिश्नोई ने धरने पर आकर उन्हें आश्वासन दिया था कि वे गांव को नगर पालिका की सीमा से बाहर निकलवाएंगे। आदमपुर नगर पालिका को मंडी आदमपुर, गांव आदमपुर व जवाहर नगर की पंचायत को मिलाकर बनाया गया था। सरकार ने 30 जून 2021 को इसकी घोषणा की थी। ग्रामीणों के विरोध के कारण ही आदमपुर नगर पालिका के चुनाव नहीं हो पाए थे।

आप ने किया कुलदीप पर तंज

आम आदमी पार्टी के नेशनल एडवाइजर अनुराग ढांडा ने कुलदीप बिश्नोई को टैग करते हुए तंज किया है कि उन्होंने मंडी आदमपुर का ये विकास किया है। याद रहे कि इन 24 साल में इनकी जायदाद कई गुना बढ़ गई होगी, इनके परिवार का खूब विकास हुआ। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने 8 सितंबर को आदमपुर में तिरंगा यात्रा निकाली और मेक इंडिया मिशन नंबर वन का आगाज किया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसे थे और उसकी 107 नंबर दुकान बंद करवाने की बात कही थी।

आप का ट्वीट
आप का ट्वीट